ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार के बाद अब मंत्री छगन भुजबल हुए कोरोना पॉजिटिव

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना ने एक बार फिर तेजी से पैर पसारना शुरू कर दिया है। सियासी संकट के बीच कोरोना संकट भी गहरा रहा है। राज्य में कोविड-19 के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। वहीं ऐसे में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार और मंत्री छगन भुजबल कोरोना पाजिटिव हो गए हैं। दोनों राकांपा नेताओं ने कोरोना सकारात्मक परिक्षण की जानकारी अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट कर दी।
अजीत पवार ने अपने ट्वीट में कहा- ‘मैंने कोरोना वायरस के लिए अपना परीक्षण किया जो सकारात्मक आया है। मैं अच्छा हूं और डाक्टरों से परामर्श कर रहा हूं। आपके आशीर्वाद से, मैं जल्द ही कोरोना वायरस को हरा दूंगा और आपकी सेवा में फिर से काम शुरू करूंगा। जो कोई भी मेरे संपर्क में आया है, उसे तुरंत परीक्षण करवाना चाहिए।
वहीं दूसरी तरफ राज्य में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। महाराष्ट्र में आज 2,369 नए COVID-19 के मामले सामने आए हैं, जबकि 5 लोगों की कोरोना वायरस से मौत हो गई है। वहीं राज्य में कोविड-19 से 1,402 लोग ठीक हुए हैं और सक्रिय केस 25,570 पर पहुंच गया है।
महाराष्ट्र में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच, कोरोना वायरस महामारी की संभावित चौथी लहर का खतरा आए दिन बढ़ता जा रहा है। महाराष्‍ट्र में सोमवार को कोरोना के 5,218 नए मामले दर्ज किए गए। इनमें से 2,479 नए केस अकेले मुंबई में दर्ज किए गए हैं। एक दिन पहले बुधवार को महाराष्‍ट्र में 3260 और मुंबई में 2,369 नए केस दर्ज किए गए। ये मामले बीते दिन तुलना में दुगने आए हैं।

देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। कोरोना वायरस के मामलों में सोमवार को बड़ा इजाफा देखने को मिला है। बीते 24 घंटे में कोरोना के कुल 17,073 मामले दर्ज किए गए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि इस दौरान 21 मरीजों की मौत भी हुई है।