ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व उद्धव सरकार में मंत्री अशोक चव्हाण कोरोना पॉजिटिव

मुंबई: भारत में जानलेवा कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है. राज्य की स्थिति दिन पर दिन भयावह होती जा रही है. आम से लेकर खास तक हर किसी को धीरे-धीरे कोरोना अपनी चपेट में ले रहा है.
उद्धव ठाकरे सरकार के एक और वरिष्ठ मंत्री अशोक चव्हाण कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. अशोक चव्हाण राज्य के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं. महाराष्‍ट्र में आज संक्रमित मरीजों की संख्या 50 हजार के पार पहुंच चुकी है.
अशोक चव्हाण फिलहाल नांदेड़ में हैं और अब उन्हें इलाज के लिए मुंबई शिफ्ट करने की तैयारियां चल रही हैं. अशोक चव्हाण से पहले उद्धव सरकार में मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. जितेंद्र अव्हाड़ के साथ उनके 14 निजी स्टाफ को भी कोरोना संक्रमण ने अपनी चपेट में ले लिया था.

महाराष्ट्र में दिन ब दिन बिगड़ती जा रही है स्थिति
महाराष्ट्र में जानलेवा कोरोना वायरस की वजह से दिन पर दिन स्थिति बिगड़ती जा रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, आज महाराष्ट्र में संक्रमित मरीजों की संख्या 50 हजार 251 पहुंच गई है. पिछले 24 घंटों में 3041 नए मामले सामने आए हैं. वहीं, अब तक 1635 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि 14 हजार 600 मरीज ठीक भी हुए हैं.