ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

महाराष्ट्र के संभाजी नगर में महिला से गैंगरेप के बाद हत्या; हाईवे पर फेंकी लाश, तीन हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

पुणे: महाराष्ट्र के संभाजी नगर में गैंगरेप के बाद हत्या की एक बेहद नृशंस घटना सामने आई है. यहां आरोपियों ने महिला से रेप करने के बाद पत्थर से मार-मारकर उसकी हत्या कर दी और फिर उसका शव हाईवे पर फेंक कर फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने सड़क पर निवस्त्र हालत में लाश पड़ी देखकर पुलिस को खबर दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.
मिली जानकारी के मुताबिक, महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गैंगरेप की पुष्टि हुई. इसके बाद पुलिस ने गैंगरेप और हत्या का मामला दर्ज करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान 19 साल के राहुल संजय जाधव, 24 वर्षीय प्रीतम उर्फ सोनू महेंद्र नरवड़े और 34 वर्षीय रवि रमेश गायकवाड़ के रूप में हुई हैं. पुलिस के मुताबिक ये तीनों शातिर अपराधी हैं, जो हाईवे किनारे चोरी तथा डरा-धमकाकर लूटपाट जैसी घटनाओं में शामिल रहे हैं.

मंदिर से लौट रही थी महिला!
पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए कि 32 वर्षीय पीड़िता चिकलथाना इलाके में रहती थी. वह रोजाना पूजा पाठ करने मंदिर जाया करती थी. महिला रोजाना की तरह 2 अप्रैल को भी मंदिर गई थी, लेकिन तबीयत खराब होने के कारण वह दोपहर में ही वापस घर के लिए निकल गई. इस बीच रास्ते में आरोपियों की नजर उस अकेली महिला पर पड़ी तो उसे अपने झाड़ी में ले गए और वहां निर्वस्त्र कर उसके साथ मारपीट की.

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने इसके बाद बारी-बारी से महिला के साथ रेप किया और फिर पत्थर से मार-मारकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि इन आरोपियों का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. इनमें से रवि गायकवाड़ नामक आरोपी को तड़ीपार भी किया जा चुका है.