ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

महाराष्ट्र विधानसभा के बाहर लगे ’50 खोखे एक दम ओके’ का नारा, बीजेपी-एमवीए विधायकों के बीच हुई झड़प

मुंबई: महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन होने के बाद भी सियासत गरमाई ही है। यहां वाकयुद्ध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। बुधवार को महाराष्ट्र विधानसभा के बाहर ऐसा ही कुछ नज़ारा देखने को मिला। महाराष्ट्र विधानसभा के बाहर बीजेपी विधायकों और महाविकास अघाड़ी के विधायकों के बीच आपस में जमकर झड़प हो गई। इस दौरान बीजेपी विधायकों और महाविकास अघाड़ी के विधायकों के बीच जमकर नारेबाजी भी हुई।

’50 खोखे एक दम ओके’ का नारा लगा
महाविकास अघाड़ी के विधायक विधानसभा के बाहर शिंदे सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान महाविकास अघाड़ी के विधायकों ने ’50 खोखे एक दम ओके’ का नारा लगाना शुरू कर दिया। जैसे ही भाजपा विधायक वहां पहुंचे, विपक्षी विधायकों ने नारेबाजी तेज कर दी। जिसके बाद दोनों पक्षों के विधायकों में नोकझोंक शुरू हो गई। इसके बाद दोनों और से नारेबाजी तेज हो गई।

कल होगा मानसून सत्र का आखिरी दिन
बता दें कि राज्य विधानसभा के बाहर राज्य सरकार के खिलाफ विरोध को लेकर दोनों पक्षों के विधायकों की बीच ये बहस हुई। गौरतलब है कि महाराष्ट्र विधानसभा का मानसून सत्र 17 अगस्त से शुरू हुआ है जो 25 अगस्त तक चलेगा। आज मानसून सत्र के दौरान महाविकास अघाड़ी के विधायकों का उग्र प्रदर्शन देखने को मिला।