ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरशहर और राज्य

मुंबई: अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना, नानावटी अस्पताल में भर्ती…

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. यह जानकारी उन्होंने ट्विट करके लोगों को बताई. उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा है कि उनके परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है. ट्वीट में लिखा है- पिछले 10 दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे आग्रह कि वे भी अपना कोरोना टेस्‍ट करा लें.

अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, जया बच्चन सहित अन्य परिवार के सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट हो चुका है. उनके टेस्ट रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है. ये जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी.

बता दें कि बिग-बी को अंतिम बार सुजित सरकार की कॉमेडी ड्रामा फिल्म गुलाबो सिताबो में देखा गया था. उनके साथ इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने भी अहम रोल निभाया है.

अमिताभ बच्चन अपने रूटीन चेकअप के लिए लॉकडाउन के बाद से एक बार भी अस्पताल नहीं जा पाए थे. अब जब माहौल थोड़ा नॉर्मल हुआ और कुछ तकलीफें बढीं तो शनिवार की शाम वह अपने डॉक्टर की सलाह के बाद रूटीन चेकअप के लिए नानावटी अस्पताल पहुंचे. डॉक्टरों के अनुसार उन्हें किसी प्रकार का खतरा नहीं है.

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने मशहूर गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 12वें एडिशन की तैयारियों में जुटे हुए हैं. हालांकि कोरोना वायरस के मद्देनज़र सीनियर सिटीज़न्स को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने काम करने के कुछ दिशा-निर्देश जारी किए हैं. इसमें सीनियर सिटीज़ंस को घर से बाहर निकलकर किसी भी तरह के काम करने की इजाज़त नहीं है.

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन से पहले कई बॉलिवुड सिलेब्स इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ चुके हैं. सबसे पहले कनिका कपूर को कोरोना वायरस हुआ था और इसके बाद तो किरण कुमार, करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां जोआ और शाजा मोरानी सहित तमाम सिलेब्स संक्रमित पाए गए थे.