ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: आग में खाक हुए कपड़ों के गोदाम से दो शव बरामद, 3 लोग गिरफ्तार

मुंबई: साकीनाका में शुक्रवार को लगी आग में खाक हुए कपड़ों के एक गोदाम के भीतर से दो शव बरामद किए गए हैं। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। परिमंडल- १० के पुलिस उपायुक्त पीयूष गोयल ने बताया कि आरती लालजी जायसवाल (25) और पीयूष धीरज कटाड़िया (42) का शव शनिवार तड़के गोदाम के भीतर बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए राजावाड़ी अस्पताल भेजा गया है।
गोयल ने कहा, इस संबंध में दुर्घटनावश हुई मौत का एक मामला दर्ज किया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि आग में लापता हुए अन्य लोगों की तलाश जारी है। साकी नाका के खैरानी मार्ग पर शुक्रवार शाम आशापुरा परिसर स्थित गोदामों में भयंकर आग लग गई थी। इस आग को बुझाने के लिए दमकल की 10 गाड़ियों और पानी के नौ टैंकरों को लगाया गया था।
अधिकारी ने बताया कि खबरों के मुताबिक 30 से 35 गोदाम आग की चपेट में आए, जिनमें कुछ रासायनिक पदार्थ रखे हुए थे। डीसीपी गोयल ने बताया कि इस मामले में मथुरादास तुलसीराम भद्र (45), उदयलाल गौरी और खेम सिंह राजपूत को गिरफ्तार कर लिया गया है और एक अन्य आरोपी प्रताप पुरुषोत्तम गिरि (38) फरार है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 (2) (लापरवाही के कारण मौत) और 285 (अग्नि या ज्वलनशील पदार्थ के संबंध में लापरवाही बरतना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।