ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: ऑटो रिक्शे में छूटा 14 लाख के जेवरों से भरा बैग, पुलिस ने नंबर के आधार पर ट्रैक करके 1 घंटे में किया बरामद!

मुंबई: दहिसर पुलिस ने रिक्शे में छूटे 14 लाख के जेवर से भरे एक बैग को महज 1 घंटे में बरामद कर लिया। बैग वापस मिलने पर महिला के खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उसने पुलिस का आभार जताया है।
मिली जानकारी के अनुसार, महिला शादी से अपने घर दहिसर पूर्व रिक्शे से जा रही थी। रिक्शे से उतरने के बाद वो बैग रिक्शे में ही भूल गई। महिला ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद सीसीटीवी की मदद से रिक्शे का नंबर निकाला गया और रिक्शे मालिक को ट्रैक कर सारा सामान बरामद कर लिया गया। बैग में 355 ग्राम सोना था, जिसकी कीमत लगभग 14 लाख है।
सहायक पुलिस आयुक्त सुहास पाटिल का कहना था कि पुलिस को सूचना मिलने के बाद तुरंत सीसीटीवी की मदद से रिक्शे का नंबर निकालकर रिक्शे के मालिक से बात की, जिसके बाद रिक्शे वाले ने बैग लाकर दहिसर पुलिस को वापस दिया। वहीं, पीड़ित महिला अमेय अनिल टिकेकर ने कहा कि हमें उम्मीद नहीं थी कि हमारे जेवर का बैग वापस मिल जाएगा। लेकिन, दहिसर पुलिस की वजह से हमें सारा सामान मिल गया। दहिसर पुलिस को धन्यवाद करती हूं।
रिक्शा ड्राइवर नंदलाल पाल ने कहा कि मुझे पता नहीं था कि मेरे रिक्शे में बैग छूटा है। 4 पैसेंजर को छोड़ने के बाद पुलिस से सूचना मिली कि मेरे रिक्शे में बैग है। इस पर मैंने दहिसर पुलिस को बैग लाकर वापस दिया, जिससे पुलिस ने हमें प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।