ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: कोरोना को मात देकर घर पहुंचे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया। अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर यह जानकारी शेयर की। 11 जुलाई से अमिताभ मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती थे। उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया है। इसके बाद वे अपने घर पहुंच गए।
बता दें कि अमिताभ और अभिषेक 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद से नानावटी अस्पताल में भर्ती थे। हालांकि 17 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या को कोरोना वायरस संक्रमण के कारण नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 27 जुलाई को अस्पाल से डिस्चार्ज होकर ऐश्वर्या और आराध्या घर चली गई थीं.
बिग-बी को एंबुलेंस से ही जलसा पहुंचाया गया। अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर कहा कि ‘मेरे पिता का टेस्ट निगेटिव आया और वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं। आप सभी का दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया’।
अभिषेक बच्चन ने अपनी सेहत को लेकर भी जानकारी शेयर की। अभिषेक बच्चन ने बताया, वे अभी भी कोरोना पॉजिटिव हैं और अस्पताल में ही रहेंगे। एक बार फिर से मेरे परिवार के लिए लगातार दुआएं और प्रार्थनाएं करने के लिए सभी का शुक्रिया। मैं जल्द स्वास्थ हो घर जाऊंगा. वादा.

अमिताभ ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘मेरा टेस्ट निगेटिव रहा. डिस्चार्ज हो चुका हूं. अब घर में ही क्वारेंटीन रहूंगा। मां बाबू जी का आशीर्वाद, मेरी करीबियों, दोस्तों और फैंस की प्रार्थनाएं, साथ ही नानावटी अस्पताल के स्टाफ की अच्छी देखभाल से ठीक हो गया हूं’।