मुंबई उपनगरमुंबई शहरलाइफ स्टाइलशहर और राज्य

मुंबई: चलती कार की खिड़की पर बैठकर शराब पीना पड़ा भारी, वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने तीनों युवकों को किया गिरफ्तार!

मुंबई: मुंबई में चलती कार में जानलेवा स्टंट करने वाले तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गुरुवार को इनका एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वे चलती कार की विंडो पर बैठकर शराब पीते और हंगामा करते हुए नजर आ रहे हैं।
वायरल वीडियो में तीनों लड़के कार की खिड़की से बाहर निकलकर शराब पीते हुए नजर आ रहे थे। तीनों लड़कों के खिलाफ मुंबई के विलेपार्ले पुलिस स्टेशन में धारा 336 (जान को खतरे में डालना), 279 (रैश ड्राइविंग करना), 34 (कॉमन इरादे) और मोटर व्हीकल ऐक्ट की धारा 184 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ऐसे आरोपियों तक पहुंची पुलिस
घटना मंगलवार देर रात 1:30 बजे की है। वीडियो में दिख रहे कार नंबर का डीटेल आरटीओ से निकालने पर पता चला कि यह कार अनिरुद्ध जगदाले (23) नाम के लड़के की मां के नाम पर रजिस्टर्ड थी। नंबर मिलने पर अनिरुद्ध को वकोला पुलिस स्टेशन बुलाया गया, परन्तु उसने आने से साफ इनकार कर दिया। हालांकि, बाद में पुलिस ने अनिरुद्ध को उसके घर से गिरफ्तार किया।

ऐसे दो अन्य आरोपियों तक पहुंची पुलिस
पुलिस ने अनिरुद्ध से कार में मौजूद अन्य लोगों के विषय में पूछताछ की, जिसमें उसने अपने दो दोस्तों अरबाज सैयद (24) और दीपक सिकरिया (23) का नाम बताया, जो कार में उसके साथ मौजूद थे। अनिरुद्ध ने पूछताछ में बताया कि वो और उसके दोस्तों ने शराब पीकर बांद्रा से कांदिवली तक कार चलाई।