ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

मुंबई: दादर रेलवे स्टेशन के बाहर क्राइम ब्रांच की टीम ने 76 किलो गांजा के साथ चार को धरदबोचा

मुंबई: मुंबई के दादर रेलवे स्टेशन के बाहर क्राइम ब्रांच की टीम ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है. क्राइम ब्रांच की टीम ने चार गांजा तस्करों को धरदबोचा है. वहीं, आरोपियों के पास से 76 किलो गांजा पुलिस ने बरामद किया है. बरामद किए गए ड्रग्स की कीमत 30 लाख रुपये है. पुलिस अब इस बात की तफ्तीश में लगी है कि गांजा कहां से आ रहा था और कहां जा रहा था.
बता दें कि इस डील की जानकारी क्राइम ब्रांच को पहले ही मिल चुकी थी कि कुछ लोग ड्रग्स की तस्करी के लिए मुंबई आने वाले हैं, जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई शुरू की. जैसे ही चार लोग संदिग्ध लगे उनके पास गए और उनकी जब तलाशी ली तो उनके पास से 76 किलो से ज्यादा गांजा बरामद किया गया. क्राइम ब्रांच ने 4 लोगों को हिरासत में लेकर भोईवाड़ा पुलिस के हवाले कर दिया. भोईवाड़ा पुलिस ने NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर 4 लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस अब ये जांच करने में जुट गई है कि आखिर ये ड्रग्स किसे सप्लाई करने आए थे?

इससे पहले मुंबई क्राइम ब्रांच की एंटी नारकोटिस सेल (ANC) ने दो कारों में छुपाया गया 266 किलोग्राम गांजा जब्‍त किया था. इसकी कीमत 80 लाख रुपये आंकी गई थी. गिरफ्तार आरोपियों के नाम अश्विन कुमार अशोक शर्मा (32 वर्ष) और रमेश लोहार (24 वर्ष) हैं और दोनों ठाणे के रहने वाले हैं. इन दोनों को ठाणे के नजदीक ऐरोली से गिरफ्तार किया गया था. मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्‍स एंड साइकोट्रोपिक सबस्‍टेंस (NDPS) एक्‍ट के तहत मामला दर्ज किया गया था.