ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमुंबई शहर

मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिले सलमान खान, वजह का नहीं हुआ खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड के ‘दबंग’ कहे जाने वाले सलमान खान अक्सर अलग-अलग वजहों से खबरों में बने रहते हैं। कभी अपनी पर्सनल लाइफ तो कभी प्रोफेशनल लाइफ के चलते सलमान खान सुर्खियां बटोरते हैं। ऐसे में शुक्रवार को सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सलमान खान मुंबई पुलिस आयुक्त से मुलाकात के बाद बाहर आते दिख रहे हैं। पैपराजी सलमान से बात करने की कोशिश भी करते हैं, लेकिन वो किसी भी बात का जवाब नहीं देते हैं और सीधे अपनी गाड़ी में बैठकर निकल जाते हैं।

गुस्से में नजर आए सलमान
सलमान खान वीडियो में लाल टी-शर्ट और जींस पहने नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सलमान खान, पुलिस कमिश्नर के ऑफिस से बाहर आते नजर आ रहे हैं। वहीं वो थोड़ा गुस्से में भी दिख रहे हैं। सलमान खान ने न तो किसी के साथ फोटो क्लिक करवाई और न ही पैपराजी के किसी सवाल का जवाब दिया। मौके पर मौजूद तमाम मीडियाकर्मियों ने सलमान से ये जानने की कोशिश की कि आखिर वो पुलिस कमिश्नर से क्यों मिले? लेकिन सलमान ने कोई जवाब नहीं दिया और झटके से कार में बैठ गए। हालांकि, ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े मामले में अभिनेता ने मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फणसालकर से मुलाकात की है। सलमान ने यहां संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) विश्वास नांगरे पाटिल से भी मुलाकात की।

सूत्रों से खबर आ रही कि सलमान खान निजी सुरक्षा के लिए हथियार चाहते हैं, ऐसे में उन्होंने मुंबई पुलिस के पास आवेदन किया था। साथ ही शुक्रवार को मुंबई पुलिस कमिश्नर के ऑफिस पहुंचकर उनसे मुलाकात की।

पहले से है अवैध हथियार का केस
बता दें कि 1998 में राजस्थान में शूटिंग के दौरान सलमान खान और उनके साथियों ने काले हिरण का शिकार किया था। आरोप है कि सलमान के हथियार का लाइसेंस 22 सितंबर 1998 को खत्म हो गया था, इसके बावजूद उन्होंने 2 अक्टूबर 1998 तक हथियार को अपने पास रखा और फिर उसी का इस्तेमाल शिकार में किया।

गौरतलब हो कि पिछले महीने, सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक पत्र मिला था, जिसमें धमकी दी गई थी कि दोनों का पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की तरह हश्र किया जाएगा। मूसेवाला की 29 मई को हत्या कर दी गई थी। पत्र मिलने के बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।
उधर, काला हिरण शिकार केस में अभिनेता सलमान खान की ओर से वकालत कर रहे एक वकील ने भी हाल ही में दावा किया है कि उन्हें (वकील को) लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी मिली है।