ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

मुंबई में इंस्टाग्राम फ्रेंड ने नाइट-ऑउट के लिए बुलाया, नशीला पदार्थ खिलाकर किया रेप! मामला दर्ज

मुंबई: मुंबई की रहने वाली 21 साल की लड़की ने इंस्ट्राग्राम फ्रेंड पर रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया।
रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की ने मुंबई के वर्ली पुलिस स्टेशन में लड़के के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है।पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि, पीड़िता का कहना है कि 12 दिन बीत चुके हैं, लेकिन उसे अभी गिरफ्तार नहीं किया गया।

पीड़िता ने इंस्टाग्राम में स्टोरी डालकर आपबीती बताई
पीड़िता ने इंस्टाग्राम में स्टोरी पोस्ट करके कहा कि मेरी हेतिक शाह से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। मैं उसके साथ नाइट-ऑउट करने गई। इस दौरान हेतिक के दोस्त भी थे। हम एक जगह रूककर शराब पार्टी करने लगे। कुछ ही देर बाद मुझे नशा चढ़ने लगा। इसके बाद भी हेतिक और उसके दोस्तों ने मुझे और शराब पीने के लिए मजबूर किया, जिसकी वजह से मैं ब्लैकआउट हो गई। इसके बाद मुझे याद नहीं कि, आगे क्या हुआ? कुछ देर बाद मुझे होश आया तो आरोपी मेरे साथ जबरदस्ती कर रहा था। मैंने उसे रोकने का बहुत प्रयास किया, लेकिन उसने मेरे ऊपर थप्पड़ बरसाए। यह पूरी वारदात हेतिक के दोस्त के घर पर हुई। घटना के बाद मैंने अपने चचेरे भाई को बुलाया और इसके बाद घर गई।
हालांकि, आरोपी ने अगले दिन अपने कारनामे को लेकर माफी मांगी, लेकिन उसकी माफी का मेरे लिए कोई मतलब नहीं है। वह अग्रिम जमानत लेकर फरार है। 12 दिन बीत चुके हैं, लेकिन आरोपी को पुलिस ने अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है।