चुनावी हलचलमहाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: सायन-कोलीवाड़ा का विकास मेरी पहली प्राथमिकता: गणेश यादव

मुंबई, सायन-कोलीवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस-राकांपा युति उम्मीदवार गणेश कुमार यादव ने शनिवार शाम अपने तूफानी प्रचार के दौरान म्हाडा कॉलोनी में हर समुदाय के लोगों से आशीर्वाद लेते हुए कहा कि सायन-कोलीवाड़ा का विकास मेरी पहली प्राथमिकता होगी। यहां की झुग्गी-झोपड़ियों व बिल्डिंगो में रहने वाले लोगों को क्षेत्र के विकास के नाम पर धोखा मिला है। अब ऐसा नहीं होगा। उन्हें मूलभूत सुविधाओं के अलावा उनका अधिकार दिलाने के लिए हम सड़क पर उतर कर आंदोलन करेंगे। विधानसभा में आपकी आवाज़ बनेंगे। चाहे वो पीएमसी बैंक के पीड़ित खाताधारक हो या फिर जर्जर इमारतों में रहने को बेबस लोग। उन्हें उनका हक दिलाना मेरी पहली प्राथमिकता होगी।

मतदाताओं से सम्पर्क के दौरान श्री यादव ने कहा कि यह युवा चुनाव जीतते ही सायन-कोलीवाड़ा के चौमुखी विकास के लिए काम पर लग जायेगा।
गणेश यादव को हर वर्ग से मिल रहे अपार जनसमर्थन से विरोधियों के पसीने छूटने लगे हैं। जिसे देखकर यहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि सायन-कोलीवाड़ा की जनता अब परिवर्तन चाह रही है। जन-सम्पर्क के दौरान उनके साथ मुंबई मनपा के विरोधी पक्ष नेता रवि राजा (नगरसेवक), मुंबई अनुसूचित जाति विभाग अध्यक्ष कचरू यादव, पूर्व नगरसेविका श्रीमती ललिता यादव, देवेंदर सिंह राजपूत सहित युति के तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने मतदाताओं से गणेश कुमार यादव को भारी मतों से जिताने की अपील की।