ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

मुंबई से कारोबारी मालिक का 5 लाख चुराकर फरार कर्मचारी अलीबाग से गिरफ्तार

मुंबई: अपने कारोबारी मालिक के ऑफिस से पांच लाख रुपये की नकदी चुराकर फरार कर्मचारी को समता नगर पुलिस ने अलीबाग से धर दबोचा है। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी कर्मचारी का नाम रामलाल सेन है। रामलाल ने पुलिस से बचने के लिये अपना मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर रखा था। बावजूद इसके पुलिस ने रामलाल का ठिकाना तलाश लिया।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आरोपी रामलाल कारोबारी उमेद राजपूत के यहां काम करता था। राजपूत ने पिछले महीने पुलिस में शिकायत दर्ज की थी जिसमें उन्होंने बताया था कि 16 और 17 नवंबर की शाम को रामलाल सेन ने उनके दफ्तर में रखे पांच लाख रुपये निकाल लिये थे और फरार हो गया था। रामलाल ने अपना मोबाईल भी बंद कर दिया था।
समता नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर रामलाल की तलाश शुरु कर दी थी। रामलाल मूल रुप से राजस्थान का रहने वाला है। पुलिस को जानकारी मिली की रामलाल ने अपना नंबर और फोन दोनों बदल लिया है और वह यहीं महाराष्ट्र में ही कहीं छिपा बैठा है। तकनीकी जांच के आधार पर पुलिस ने रामलाल के मौजूदा नये फोन नंबर का पता लगा लिया और उसकी लोकेशन भी पता कर ली। इसके बाद रामलाल को अलीबाग से गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस को रामलाल से 1.33 लाख रुपये कीमत के 46 बिलकुल नये सेल फोन मिले है। प्रत्येक फोन की कीमत 20 हजार रुपये के करीब है। साथ ही पुलिस ने रामलाल से 2.75 लाख रुपये की नकदी भी बरामद की है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, सभी एंगल से मामले की जांच की जा रही है।