ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: स्कूटी सवार तीन युवकों ने ट्रैफिक कांस्टेबल पर चढ़ाई स्कूटी, गिरफ्तार

घटना के सीसीटीवी वीडियो का फोटो

मुंबई: एक स्कूटी पर जा रहे तीन युवकों को रोकना ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल को महंगा पड़ गया। स्कूटी चला रहे युवक ने वहां से भागने के चक्कर में कांस्टेबल को कुचल दिया। इसमें कांस्टेबल बुरी तरह घायल हो गया। उसे बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। शनिवार को हुई इस घटना का एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। इसके बाद तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
इस दुर्घटना में 52 साल के ट्रैफिक कांस्टेबल शरद पाटिल घायल हुए हैं। जान-बूझकर कांस्टेबल को कुचलने के आरोप में पुलिस ने राजेश चौहान, निलेश राठौड़ और गोविंद राठौड़ नाम के युवकों को गिरफ्तार किया है। जो वीडियो सामने आया है, उसमें कांस्टेबल शरद कोलाबा रोड पर ड्यूटी पर तैनात थे। उन्हें सामने से एक स्कूटी आती हुई नजर आई। उस पर तीन लोग सवार देख उन्होंने बीच रास्ते में खड़ा होकर उन्हें रोकने का प्रयास किया। आरोप है कि कांस्टेबल को देख स्कूटी चला रहे राजेश चौहान ने गाड़ी की रफ्तार तेज कर दी और सामने खड़े कांस्टेबल को टक्कर मार दी।

आरोपी युवकों की सफाई- ब्रेक लगाने के दौरान हुई टक्कर
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कांस्टेबल सड़क पर काफी दूर तक घसीटते हुए गए। इसमें उनके हाथ, पैर और सिर में गंभीर चोट आई है। तीनों लड़के दुर्घटना के बाद वहां से भागने लगे, इसी दौरान एक अन्य ट्रैफिक कांस्टेबल ने उन्हें पकड़ लिया। हालांकि, अपनी सफाई में लड़कों ने कहा कि ब्रेक लगाने के दौरान उनकी टक्कर सड़क के बीच में खड़े कांस्टेबल से हुई।