उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

यूपी में हुए दो सड़क हादसे में 7 की मौत, तीन घायल

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में शनिवार की देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। तो वहीं, सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। यह हादसा रामकोला थाने के केरवनिया चौराहे के पास हुआ है।
मिली जानकारी के मुताबिक, कुशीनगर जिले के केरवनिया चौराहे के पास शनिवार (05 दिसंबर) देर रात टेंपो और ट्रैक्टर ट्राली की आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में मजदूरी करके वापस घर लौट रहे 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना में टेंपो में सवार 3 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई, जिसे सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। हादसे की सूचना लोगों ने पुलिस को दी।
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से टेंपो में फंसे लोगों की निकालना शुरू किया। टेंपो में फंसे लोगों को अस्पताल ले जाया गया जहां, 4 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। गंभीर रूप से घायल तीन लोगों का प्राथमिक इलाज करने के बाद उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। हादसे में घायल शंभू ने बताया कि सभी लोग सरकारी नल बोर करके वापस लौट रहे थे, इसी बीच गन्ना गिराकर वापस आ रही ट्रैक्टर ट्राली से जोरदार टक्कर हो गई। जिससे ये हादसा हुआ।

वाराणसी-जौनपुर हाईवे पर भीषण हादसा, 3 की मौत
वहीँ उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में वाराणसी-जौनपुर हाईवे पर रविवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। बस और बोलेरो की भिड़ंत में बोलेरो चालक समेत तीन की लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसा जलालपुर के असबरनपुर के पास हुआ है। हादसे की खबर मिलते ही मौके पर स्थानीय लोग और पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।