उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिव्यवसायशहर और राज्य

योगी सरकार का ऐलान- लॉकडाउन के बीच कंटेनमेंट जोन के बाहर खुली रहेंगी शराब की दुकानें

लखनऊ: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने ऐलान किया है कि कंटेनमेंट जोन के बाहर स्थित शराब की दुकानों को शनिवार और रविवार को लॉकडाउन के बीच खुला रखा जाए। प्रदेश की योगी सरकार के इस निर्णय को लेकर कांग्रेस ने जोरदार हमला किया है।
यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू कहते हैं कि सावधान, सावधान…प्रदेश में रामराज्य आ गया है। सरकार कहती है कि यदि दाल-चावल और दूध खरीदेंगे और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान नहीं रखा गया तो ‘कोरोना’ हो जाएगा। हालांकि, शराब की दुकानों पर तो सबसे ज्यादा भीड़ देखी जाती है, क्या ऐसे में कोरोना नहीं होगा क्या? अजय कुमार लल्लू ने कहा, यह सरकार फायदे के लिए कुछ भी कर सकती है। इस सरकार को लोगों के जीवन से कोई लेनादेना नहीं है!

पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2529 नए मामले
गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले दिनोंदिन बढ़ते जा रहे हैं। पिछले 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना के 2 हजार 529 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही प्रदेश में अब कोरोना के ऐक्टिव मामलों की संख्या 21 हजार 3 हो गई है। अबतक इस महामारी से इलाज के बाद ठीक होने पर 35 हजार 803 लोगों को डिस्चार्ज कर दिया गया है। प्रदेश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 1 हजार 298 पहुंच चुकी है। इस बात की जानकारी उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य) अमित मोहन प्रसाद ने दी।