मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरलाइफ स्टाइलशहर और राज्य

‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज से पहले आमिर खान का चौंकाने वाला कदम, फोन को ही कर दिया बंद!

वाराणसी/मुंबई: बॉलिवुड सुपरस्‍टार आमिर खान अपने पर्फेक्‍शन के लिए जाने जाते हैं। इसी के तहत उन्‍होंने अब एक बड़ा फैसला लिया है जो कि इंट्रेस्‍टिंग है और हैरान करनेवाला भी है। उन्‍होंने बातचीत के लिए सबसे जरूरी माध्‍यम फोन को ही बंद कर दिया है।
आमिर ने यह फैसला इसलिए लिया है ताकि फोन उनके प्रफेशनल और पर्सनल लाइफ के आड़े ना आए। ऐक्‍टर के स्‍पोक्‍सपर्सन ने बताया था कि आमिर ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ से ब्रेक लिया है। वह अपने दोस्‍त अमीन हाजी की डायरेक्‍टोरियल डेब्‍यू फिल्‍म ‘कोई जाने ना’ के लिए जयपुर में कैमियो शूट कर रहे हैं।

मुंबई लौट आए हैं आमिर
अब नई जानकारी के मुताबिक, आमिर मुंबई लौट आए हैं और अपनी फिल्‍म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तैयारियों में जुट गए हैं। वह फिल्‍म का बचा हुआ शेड्यूल पूरा करेंगे और फिर डायरेक्‍टर अद्वैत चंदन के साथ पोस्‍ट-प्रॉडक्‍शन का काम देखेंगे। फिल्‍म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होनी है।

आमिर को लगी मोबाइल की लत
यही वजह है कि अब आमिर ने सोमवार से अपना फोन पूरी तरह से बंद रखने का फैसला किया है ताकि अब किसी भी तरह की अड़चन ना आए। उन्‍हें लगता है कि उन्‍हें मोबाइल की लत लग गई है और यह उनकी पर्सनल और प्रफेशनल लाइफ को प्रभावित कर रहा है।

टीम हैंडल करेगी सोशल मीडिया अकाउंट्स
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुपरस्टार ने अपने सभी करीबियों से कह दिया है कि अगर कोई अर्जेंट या काम से जुड़ी चीज हो तो उसके लिए वे उनके मैनेजर से कॉन्‍टैक्‍ट करें। यही नहीं, ‘लाल सिंह चड्ढा’ के रिलीज होने तक अब आमिर के सोशल मीडिया अकाउंट्स को भी उनकी टीम मैनेज करेगी।