उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

वाराणसी: शिवपुर में मछली विक्रेता से लूट करने वाले 2 आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वाराणसी: शिवपुर पुलिस ने गोली चलाकर मछली विक्रेता से हुई लूट का राजफाश करते हुए आधा दर्जन सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से दो आरोपितों को अग्रसेन पीजी कालेज के पास से रविवार की दोपहर गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, दो तमंचा, दो कारतूस व लूट के पांच हजार रुपये बरामद किए। गिरफ्तार आरोपितों में राजातालाब के महावन निवासी विशाल सिंह व अगरसंड रामपुर अदलहाट, मीरजापुर निवासी अंकित राय शामिल हैं।
सुद्धीपुर निवासी मछली विक्रेता जितेंद्र पटेल बीते आठ सितंबर की रात अपने साथी के साथ महेशपुर किसी काम से जा रहे थे। उसी दौरान परमानंदपुर में बाइक सवार बदमाशों ने उनके पास से हवा में गोली चलाकर 18 हजार पांच सौ रुपये, मोबाइल व बाइक की चाबी लूट लिए थे। इस संबंध में लूट का मुकदमा दर्ज कर शिवपुर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई थी। बाइक के नंबर को ट्रेस करने के साथ तरना क्षेत्र में करीब आधा दर्जन सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद बदमाशों की पहचान हुई और दोनों दबोच लिए गए। इनके साथ दो और बदमाश थे, जिनकी तलाश की जा रही है।
पूछताछ में आरोपितों ने पुलिस को बताया कि घटना वाले दिन हम दोनों व हमारे दो अन्य साथियों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया था। हम लोग बसहीं चौराहे से ही अलग-अलग बाइकों से जितेंद्र का पीछा कर रहे थे। इस बीच हमारे एक साथी ने पिस्तौल से फायर कर दिया, जिससे मछली विक्रेता की बाइक पर पीछे बैठा साथी भाग निकला। इसके बाद हम लोगों ने पैसा, मोबाइल लूट लिया था। गाड़ी की चाबी इसलिए निकाली थी कि उनका पीछा न कर सके। पैसे को हमने बांट लिया था। उसमें से ही पांच हजार रुपये बचे थे। गिरफ्तार करने वाली टीम में शिवपुर थाना प्रभारी निरीक्षक सतीश कुमार यादव, उपनिरीक्षक विवेक सिंह, प्रशिक्षु उपनिरीक्षक आनंद प्रकाश, क्राइम ब्रांच उपनिरीक्षक बृजेश मिश्रा आदि शामिल थे।