दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

सीएम उद्धव ने सांसदों से जाना कोरोना संकट का हाल

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के सांसदों के साथ उनके निर्वाचन क्षेत्र में कोरोना की स्थिति को लेकर बैठक की। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने पार्टी के सांसदों के कामकाज की समीक्षा की। सीएम ठाकरे ने अपने सरकारी आवास वर्षा पर शिवसेना के सांसदों की बैठक बुलाई थी। इस दौरान उन्होंने सांसदों से उनके निर्वाचन क्षेत्र की वास्तविक स्थित और सांसदों के कामकाज के बारे में जानकारी हासिल की।
शिवसेना के एक सांसद ने बताया कि मुख्यमंत्री के साथ डेढ़ घंटे तक चली बैठक में लगभग एक घंटे कोरोना संकट पर चर्चा हुई। सांसदों ने अपने क्षेत्र की स्थिति से मुख्यमंत्री को अवगत कराया। इसके बाद मुख्यमंत्री ने सांसदों से उनके कामकाज के बारे में पूछा। सांसदों को विकास कामों में आने वाले दिक्कतों के बारे में जाना।
पत्रकारों से बातचीत में शिवसेना सांसद संजय राऊत ने कहा कि बैठक में कुछ सांसदों ने अपने क्षेत्र की समस्याओं के बारे में बताया। कोंकण में गणेश उत्सव को लेकर भी चर्चा हुई। शिवसेना सांसद सदाशिव लोखंडे ने कहा कि कोरोना संकट से निपटने के लिए निर्वाचन क्षेत्र में क्या करना चाहिए और लोगों की क्या भूमिका है? इस बारे में मुख्यमंत्री ने सभी सांसदों से पूछा। इसके अलावा निर्वाचन क्षेत्र में लोगों को मदद पहुंचाने को लेकर चर्चा हुई।