दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

सीबीआई सुशांत मामले में सार्वजनिक करे जांच रिपोर्ट, महाराष्ट्र सरकार ने उठाई मांग

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की गुत्थी अब तक नहीं सुलझ पाई है। इस बीच महाराष्ट्र सरकार ने इस मामले को लेकर बड़ा बयान दिया है। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मांग की है कि सीबीआई सुशांत की मौत मामले की जांच रिपोर्ट सार्वजनिक करे।
गृहमंत्री देशमुख ने शनिवार को कहा कि सीबीआई को जल्द ही इसे सार्वजनिक करना चाहिए, ताकि लोग जान सकें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक आत्महत्या का मामला था या हत्या का। यहां पत्रकारों से बात करते हुए गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार सीबीआई जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रही थी।
एक सवाल का जवाब देते हुए जिसमें उनसे पूछा गया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या थी या हत्या इस पर उन्होंने कहा कि हमें इससे संबंधित कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है। जब तक हम इसे प्राप्त नहीं करेंगे तब तक इस पर टिप्पणी करना उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि जब तक हमें इस बारे में कोई भी जानकारी प्राप्त नहीं होती तब हम एक बयान नहीं देंगे।

गौरतलब है कि गृहमंत्री देशमुख ने पहले भी एक बयान जारी कर कहा था कि वह भी सीबीआई जांच के निर्णय का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। उनका कहना था कि सुशांत मामले की जांच मुंबई पुलिस भी पूरे पेशेवर तरीके से कर रही थी फिर अचानक यह जांच सीबीआई को क्‍यों सौंप दी गयी। बता दें कि सुशांत मामले की जांच मुंबई पुलिस से लेकर सीबीआई को सौंपे जाने को लेकर काफी राजनीति हो चुकी है।
बता दें कि14 जून 2020 को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की उनके बांद्रा स्थित घर में संदिग्‍ध परिस्‍थतियों में मौत हो गयी थी सुशांत का शव उनके कमरे के पंखे से लटका हुआ मिला था।