ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

हाजी अली दरगाह पर आतंकी हमले की धमकी; मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम को आया कॉल, पुलिस कर रही जाँच

मुंबई: मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में नामचीन धार्मिक स्थल हाजी अली दरगाह पर आतंकी हमला करने की धमकी मिली है। धमकी भरी कॉल के बाद मुंबई पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है। धमकी मिलने के बाद मुंबई के ताडदेव पुलिस स्टेशन की एक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस और बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड (BDDS) वैन के जरिए पूरे इलाके की छानबीन की गई, लेकिन कुछ नहीं मिला है। पुलिस की टीम ने दरगाह के पास लार्सन एंड टुब्रो प्रोजेक्ट के इलाके में भी जांच पड़ताल की।
सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने जब कॉलर को दोबारा कॉल किया तो उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा था। कॉलर कौन था और कॉल के पीछे का कारण क्या था इसे लेकर भी जांच की जा रही है। अभी तक यह पता लग पाया है कि कॉल करने वाला व्यक्ति उल्हासनगर का है और वह दिमागी रूप से बीमार है, उसका इलाज भी चल रहा है।यह फोन बीते दिन 3 नवंबर को किया गया था।

अगस्त में भी मिली थी धमकी
बता दें कि इससे पहले 20 अगस्त को भी मुंबई पुलिस ट्रैफिक कंट्रोल रूम को आतंकी हमले की चेतावनी मिली थी। मुंबई के पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर ने बताया था कि देर रात मुंबई में ट्रैफिक पुलिस कंट्रोल को कुछ मैसेज मिले थे, जिसमें आतंक फैलाने की बात करते हुए धमकी दी जा रही थी।

26/11 जैसे हमले की दी थी धमकी!
इन संदेशों में पिछले उदयपुर और अमरावती में हुई घटनाओं का जिक्र करते हुए भारत में 26/11 के हमले जैसी घटना दोहराने की बात कही गई थी। संदेश में लिखा है कि यह नंबर ट्रेस करोगे तो यह बाहर का निकलेगा लेकिन, मुंबई में धमाका करने वाले लोग जल्द पहुंचने वाले हैं।