औरंगाबादब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

महाराष्ट्र: औरंगाबाद जिले में भीषण सड़क हादसा, क्रूजर गाड़ी ट्रक से टकराई, 3 की मौत, सात घायल

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले के कन्नड शहर में शादी के लिए जा रही एक क्रूजर गाड़ी ट्रक से टकरा गई. इस दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई और 7 लोग जख्मी हो गए हैं. कन्नड शहर के चौधरी पेट्रोल पंप के पास हुई क्रूजर और ट्रक की यह टक्कर इतनी भयानक थी कि तीन लोगों की जगह पर ही मृत्यु हो गई. मृतकों की संख्या और बढ़ने की संभावना जताई जा रही है.
दुर्घटना के वक्त तेज आवाज होने की वजह से स्थानीय लोग भाग कर घटनास्थल की ओर दौड़े और जल्दी ही वहां काफी भीड़ इकट्ठी हो गई. पुलिस ने तुरंत भीड़ को वहां से हटाया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. घटनास्थल से तीनों शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और उन्हें अस्पताल भेजा गया है.

शादी में जा रहे परिवार पर अचानक टूट पड़ा दुख का पहाड़
शादी में जा रहे परिवार में अचानक दुख का पहाड़ टूट पड़ा है. शादी का सुख, तीन सदस्यों की मौत का दुख दे गया है. चिंता की बात यह है कि जख्मियों की हालत गंभीर है और मृतकों की संख्या और बढ़ने की संभावना है. पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है कि दोनों गाड़ियों में टक्कर कैसे हुई? क्या दोनों गाड़ियां काफी तेज रफ्तार में थीं? अधिक जानकारियों के लिए पुलिस प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ कर रही है.