दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

अठावले बोले- कुछ लोगों ने पीएम मोदी की छवि खराब करने की कोशिश की, मोदी का कोई विकल्प नहीं

मुंबई/नयी दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करने वाले लोगों पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने निशाना साधा है। उन्होंने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले पांच साल तक शानदार काम किया लेकिन इसके बावजूद कुछ लोगों ने पीएम मोदी की छवि खराब करने की कोशिश की। हालांकि आम जनता ने फैसला किया कि पीएम मोदी का कोई विकल्प नहीं है।
अठावले ने कहा, अगर राहुल गांधी अपनी कांग्रेस पार्टी को अच्छे तरीके से मैनेज नहीं कर सकते हैं, तो वे देश का शासन कैसे चलाएंगे? उनके कुप्रबंधन का नतीजा है कि वे अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी से भी चुनाव हार गए।
एक दिन पहले शनिवार को अठावले ने कहा था कि महाराष्ट्र में बीजेपी, शिवसेना और छोटे दलों का गठबंधन 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनावों में 240 से 250 सीटें तक जीतेगा। अठावले ने कहा कि बीजेपी और शिवसेना को छोटे मुद्दों को छोड़ कर अपनी ताकत के आधार पर सीटों का बंटवारा करना चाहिए और चुनाव लड़ना चाहिए।

आठवले ने एक बयान में कहा कि महायुति (महागठबंधन) में (छोटे) सहयोगियों को 18 सीटें मिलने वाली हैं। उनमें दस सीटों पर आरपीआई (ए) चुनाव लड़ेगी। मैं फड़नवीस और ठाकरे से बात करूंगा और देखूंगा कि भाजपा-शिवसेना और अन्य दलों के बीच सीटों का बंटवारा हो जाए। हम 240-250 सीटों पर जीत हासिल करेंगे। उन्होंने यह भी मांग की कि आरपीआई को महाराष्ट्र की अगली सरकार में एक कैबिनेट मंत्री और एक राज्यमंत्री का पद मिले। बता दें, अठावले की रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) एनडीए का घटक दल है।