दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

हैदराबाद गैंगरेप-Murder: आरोपियों ने ही साजिश के तहत डॉक्‍टर की स्‍कूटी से न‍िकाल दी थी हवा, अपने जाल में फंसाकर दिया वारदात को अंजाम

मदद की गुहार न लगा सकीं डॉक्‍टर, आरोपी ने बंद कर दिया था मुंह…दम घुटने से हुई मौत!

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक सरकारी डॉक्‍टर के साथ गैंगरेप, हत्‍या और जला देने के दिल दहला देने वाले मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस जांच में पता चला है कि इस जघन्य वारदात के एक आरोपी मोहम्‍मद आरिफ ने हैवानियत के दौरान पीड़‍िता का मुंह दबा रखा था ताकि उनकी चीखों को कोई सुन न सके। वह तड़पती रहीं और दरिंदे उनके साथ हैवानियत करते रहे। माना जा रहा है कि सांस नहीं ले पाने के कारण हैदराबाद की इस ‘निर्भया’ की मौत हो गई। इस बीच पुलिस ने कहा है कि आरोपियों ने ही साजिश के तहत स्‍कूटी से हवा न‍िकाल दी थी ताकि वे महिला डॉक्‍टर को अपने जाल में फंसाकर वारदात को अंजाम दे सकें। पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि गैंगरेप के दौरान महिला डॉक्‍टर ने मदद के लिए गुहार लगाना शुरू कर दिया। आरोपियों को लगा कि वे पकड़े जा सकते हैं। इसी बीच मोहम्‍मद आरिफ ने महिला पशु डॉक्‍टर का मुंह बंद कर दिया ताकि उनकी आवाज बाहर न आ सके। माना जा रहा है कि इसी दौरान सांस नहीं ले पाने के कारण महिला डॉक्‍टर की दम घुटने से मौत हो गई।

गैंगरेप, हत्‍या और जला देने के 4 आरोपी गिरफ्तार
तेलंगाना पुलिस ने महिला डॉक्‍टर के साथ गैंगरेप, हत्‍या और जला देने के 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान मोहम्मद आरिफ, नवीन, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि हैवानियत की यह घटना बुधवार रात 9.35 से 10 बजे के बीच की है। पुलिस ने बताया कि गैंगरेप के बाद आरोपी डॉक्‍टर के शव को एक ट्रक पर लादकर हाइवे पर कुछ आगे बढ़े और एक पेट्रोल पंप से पेट्रोल और डीजल खरीदा।

साजिश के तहत दिया घटना को अंजाम
उन्‍होंने बताया कि सुनसान जगह पाकर आरोपियों ने डॉक्‍टर के शव को फेंक दिया और पेट्रोल छिड़कर उसमें आग लगा दी। हैदराबाद पुलिस ने बताया कि लोगों से पूछताछ और सीसीटीवी की मदद से आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। साइबराबाद के पुलिस आयुक्त वीसी सज्‍जनर ने बताया कि पूरी साजिश के तहत इस घटना को अंजाम दिया गया, जिसमें चारों आरोपी शामिल थे। सज्‍जनर ने बताया कि बुधवार की शाम को चारों आरोपियों ने देखा कि एक महिला टोल प्‍लाजा के पास स्‍कूटी खड़ी कर रही है।

स्कूटी ठीक कराने के बहाने ले गए दूर
इसके बाद सभी आरोपियों ने गैंगरेप की साजिश रची। महिला डॉक्‍टर कैब लेकर गचिबोवली गईं और रात करीब 9 बजे अपनी स्‍कूटी लेने के लिए वापस लौटीं। उन्‍होंने पाया कि उनकी स्‍कूटी के एक टायर में हवा नहीं है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने ही साजिश के तहत स्‍कूटी से हवा न‍िकाल दी थी। महिला डॉक्‍टर स्कूटी से हवा निकलने के चलते परेशान थीं। इसी दौरान मोहम्‍मद आरिफ उनके पास मदद देने के बहाने गया। उसका एक हेल्‍पर शिवा स्‍कूटी को ठीक कराने के बहाने कुछ दूर ले गया।

सड़क से सोशल मीडिया तक न्याय की गुहार
इसके बाद तीनों लोग जबरन महिला डॉक्‍टर को पास के ही एक खाली प्‍लॉट में ले गए और उनके साथ गैंगरेप किया। स्‍कूटी दूर करने के बाद श‍िवा लौटा और उसने भी महिला डॉक्‍टर के साथ रेप किया। बता दें कि हैदराबाद के इस निर्भया कांड ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक पीड़‍िता डॉक्‍टर के हत्‍यारे को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग उठ रही है। इस बीच, पीड़‍िता की मां ने सभी दोषियों को सबके सामने जिंदा जलाने की मांग की है। परिवार वालों ने यह भी कहा है कि साइबराबाद पुलिस उन्‍हें दौड़ाती रही। अगर उसने तत्‍काल कार्रवाई की होती तो पीड़‍िता को जिंदा बचाया जा सकता था।