महाराष्ट्रमुंबई शहरलाइफ स्टाइलशहर और राज्य

कुछ ही देर में ”आनंद” के साथ सात फेरे लेंगी ईशा..

मुंबई , मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी कुछ ही देर में आनंद पीरामल के साथ सात फेरे लेंगी। शादी में शामिल होने बॉलीवुड हस्तियां एंटीलिया पहुंचने लगे हैं। अमिताभ बच्चन बेटी श्वेता के साथ शादी में शामिल होने पहुंच गए हैं। अमिताभ ने इस मौके पर व्हाइट ब्राउन कलर का कुर्ता और पजामा पहना था। उन्होंने अपनी ड्रेस के साथ बड़े-बड़े मोतियों की माला भी पहन रखी थी। वहीं, श्वेता डार्क रानी कलर की साड़ी में नजर आईं। इनके अलावा आमिर खान पत्नी किरण राव के साथ अंबानी के घर के बाहर स्पॉट हुए। आमिर ने इस मौके पर व्हाइट कलर का कुर्ता पजामा पहना था। शादी में शामिल होने बॉलीवुड से सबसे पहले पहुंचीं ईशा की खास दोस्त कियारा आडवाणी पहुंची। कियारा क्रीम कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। इनके अलावा, जया बच्चन, नव्या नवेली नंदा, विधु विनोद चोपड़ा, अनुपमा चोपड़ा, मनीष मल्होत्रा, वैभवी मर्चेंट भी स्पॉट हुए।
बता दें कि अंबानी के घर एंटीलिया में बरात का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो पीरामल फैमिली जल्द अंबानी के यहां बरात लेकर पहुंचेगी। इसके बाद ही शादी की रस्में शुरू होगी। बरात का स्वागत में मुकेश अंबानी, अनिल अंबानी और अनंत,-आकाश मौजूद हैं। बरात आने से पहले एंटीलिया के बाहर कलाकारों द्वारा स्पेशल डांस परफॉर्मेंस भी दी गई।
आज देश के सबसे अमीर घराने अंबानी परिवार में शादी की शहनाई गूंज रही है क्योंकि मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल से होने जा रही है। इस दौरान मुंबई स्थ‍ित अंबानी के घर यानी एंटीलिया इमारत में मेहमानों का आना शुरू हो गया है। नीता अंबानी और मुकेश तैयार हो चुके हैं तो वहीं दुल्हन के दोनों भाई आकाश और अनंत भी तैयार हैं। देश की इस हाइ प्रोफाइल शादी में कई बड़े सितारों का आना शुरू हो गया है। अमिताभ-जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा और उनकी नाव्या नवेली अंबानी के घर शादी में शामिल होने पहुंचे, वहीं आमिर अपनी पत्नी किरन के साथ पहुंचे। अंबानी परिवार के इन खुश‍ियों भरे पलों में शामिल होने पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी और अमेर‍िका की पूर्व फर्स्ट लेडी हिलेरी क्ल‍िंटन भी पहुंचीं। उनका स्वागत अनिल अंबानी ने किया।
बता दें कि आज रात 8.30 बजे आशीर्वाद समारोह आयोजित होगा। करीब आधा किमी की इस बारात में तमाम आकर्षण दिखाई द‍िए। इस पूरे रास्ते में विशेष सुरक्षा जवानों को तैनात किया गया है। जानकारी के अनुसार, आज रात ही ईशा अंबानी की विदाई होगी।