ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहरव्यवसायशहर और राज्य

मुंबई: ‘VENUS’ कंपनी का डुप्लिकेट मास्क का जखीरा पकड़ाया, एक आरोपी गिरफ्तार

मुंबई: मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए इस्तेमाल होने नामी कंपनियों के नाम पर बने डुप्लिकेट मास्क का जखीरा पकड़ा है. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से एक टेम्पो समेत 21 लाख 36 हजार रुपए से अधिक के ‘VENUS’ कंपनी का डुप्लिकेट मास्क जब्त किया है. आरोपी डुप्लिकेट मास्क की सप्लाई करने के लिए आया था.

क्राइम ब्रांच युनिट-3 के पुलिस निरीक्षक नितीन पाटिल को गुप्त सूचना मिली कि लोअर परेल स्थित पोद्दार मिल कंपाउंड में एक व्यक्ति ‘VENUS’ कंपनी समेत विभिन्न कंपनियों का डुप्लिकेट मास्क सप्लाई करने के लिए आने वाला है. संयुक्त पुलिस आयुक्त संदीप कर्णिक और पुलिस उपायुक्त अकबर पठान के मार्गदर्शन में क्राइम ब्रांच युनिट-12 के प्रभारी पुलिस निरीक्षक अशोक खोत और पुलिस निरीक्षक नितीन पाटिल की टीम ने लोअर परेल स्थित पोद्दार मिल कंपाउंड में ट्रैप लगाकर एक टेम्पो पकड़ा.

21 लाख 36 हजार रुपए का डुप्लिकेट मास्क जब्त
टेम्पो से 21 लाख 36 हजार रुपए से अधिक के ‘VENUS’ कंपनी का डुप्लिकेट मास्क बरामद हुआ. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. उसकी पहचान सफदर हुसेन मोहम्मद जफर मोमिन (42) के रूप में हुई है. सफदर भिवंडी का रहने वाला है. पुलिस को उससे पूछताछ कर ‘VENUS’ कंपनी का डुप्लिकेट मास्क बनाने वालों के विषय में जानकारी मिली है. इस मामले में कुछ और लोगों की गिरफ्तारी होने की सम्भावना है.