दिल्लीदेश दुनियाशहर और राज्य

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शहीद के शव को कंधा देकर दी श्रद्धांजलि..!

श्रीनगर, पुलवामा में आत्मघाती हमले में शहीद जवानों को गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बडगाम में श्रद्धांजलि दी। गुरुवार को अवंतीपोरा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले 38 जवान शहीद हो गए थे। गृहमंत्री ने शहीद के शव को कंधा देकर श्रद्धांजलि दी। सभी शहीदों के शव को दिल्ली लाया जा रहा है। ऐसी भी खबरें है कि पीएम नरेंद्र मोदी शहीदों को श्रद्धांजलि देने पालम एयरपोर्ट जा सकते हैं।
बता दें कि गृह मंत्री ने गुरुवार को हुए इस आतंकी हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि इसमें शामिल लोगों को छोड़ा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा था कि शहीदों की शहादत का बदला लिया जाएगा। पीएम नरेंद्र मोदी ने भी आज CCS की बैठक के एक सभा में कहा था कि सुरक्षाबलों को ऐक्शन लेने की पूरी छूट दे दी गई है। उन्होंने पड़ोसी पाकिस्तान की बदहाली का जिक्र करते हुए कहा था आतंकियों ने बड़ी गलती कर दी है और इसमें शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।
प्रधानमंत्री ने झांसी में एक सभा में कहा, सुरक्षा बलों को आगे की कार्रवाई के लिए, समय क्या हो, स्थान क्या हो और स्वरूप कैसा हो, यह तय करने के लिए पूरी इजाजत दे दी गई है। पीएम मोदी ने कहा, बदहाली के इस दौर में वह भारत पर इस तरह के हमले करके, पुलवामा जैसी तबाही मचाकर, हमें भी बदहाल करना चाहता है। लेकिन उसके इस मंसूबे का, देश के 130 करोड़ लोग, मिलकर मुंहतोड़ जवाब देंगे।


गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शहीद के शव को कंधा देकर श्रद्धांजलि दी..!