उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिशहर और राज्य

अखिलेश यादव बोले- एक BJP नेता से मेरी जान को खतरा है!

कानपुर: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा किया है कि उन्हें एक भाजपा नेता की ओर से एक धमकी भरा फोन और एक मैसेज मिला है। उन्होंने कहा कि एक सभा में भाषण देने के दौरान एक युवा ने जय श्री राम के नारे लगाए थे, जिसके बाद उन्हें धमकी भरा फोन किया गया। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने शनिवार को कन्नौज में अपने पार्टी कार्यालय में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यह खुलासा किया।
उन्होंने कहा कि एक भाजपा नेता से मेरी जान को खतरा है। मुझे एक धमकी भरा कॉल की गई और उससे एक मैसेज मिला है। मैंने अपने फोन में मैसेज सेव कर लिया है और एक-दो दिन में लखनऊ में इस संबंध में मीडिया को संबोधित करेंगे। अखिलेश यादव देश में बढ़ती महंगाई पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे, जब भीड़ में से एक युवा ने उन्हें रोका और उनसे पूछा कि सत्ता में लौटने पर उन्होंने इसके बारे में क्या करने की योजना बनाई है।
अखिलेश यादव ने युवा से नजदीक आने को कहा क्योंकि वह उसकी बात नहीं सुन पा रहे थे। इस पर, युवा ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए और अखिलेश ने उनसे सवाल किया कि क्या उनका भारतीय जनता पार्टी के साथ कोई संबंध है। उन्होंने यह भी कहा कि वह राम, कृष्ण, विष्णु और शिव सभी के प्रति श्रद्धा रखता है। सपा प्रमुख ने पुलिस अधिकारी राजा दिनेश सिंह से कहा कि उसे सुरक्षा रिंग में कैसे घुसने दिया गया और राम का जाप कैसे किया? मैं चाहता हूं कि आप उन्हें उस व्यक्ति के साथ उसके गांव, उसके पिता के नाम सहित सभी जानकारी मुझे दें इसके अलावा पुलिस को सामानों की जांच करनी चाहिए, जो उस आदमी के बैग में थी और जो वह वहां लेकर आया था।
इस घटना के बाद अखिलेश यादव ने दावा किया कि एक भाजपा नेता से उनकी जान को खतरा था। अभी दो दिन पहले, एक भाजपा नेता ने मुझे धमकी दी है और आज यह आदमी सुरक्षा घेरा के अंदर कूदने की कोशिश कर रहा था। उसने मेरी जान ले ली होती। आप उसके खिलाफ क्या कार्रवाई करेंगे और किस अधिनियम के तहत आप उसे जेल भेजेंगे।
पुलिस अधिकारी विनोद मिश्रा ने कहा कि व्यक्ति की पहचान गुगरापुर गांव के गोविंद शुक्ला के रूप में हुई है। उसे शांति भंग करने के लिए बुक किया जाएगा। वह स्नातक है और कानपुर में एलएलबी कर रहा है।