ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

अमृता फडणवीस ने ट्वीट कर उद्धव सरकार पर साधा निशाना- ‘सिर्फ कुछ दाग अच्छे लगते हैं’

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस अक्सर अपने अलग-अलग ट्वीट से चर्चा में बनीं रहती हैं. उनका एक और ट्वीट चर्चा में है. इस बार ट्वीट करते हुए उन्होंने अपना फोटो शेयर किया है. इस फोटो में उन्होंने अपने चेहरे पर केक लगाया है और फोटो के साथ एक कैप्शन लिखा है- ‘सिर्फ कुछ दाग अच्छे लगते हैं’…कहा जा रहा है कि अमृता फडणवीस ने इस कैप्शन के माध्यम से ठाकरे सरकार को टारगेट किया है.

अमृता फडणवीस के ट्वीट का बैकग्राउंड
दरअसल, अमृता फडणवीस का शुक्रवार को जन्मदिन था. इस जन्मदिन के मौके पर उन्हें अनेक लोगों ने शुभकामनाएं दीं. इन शुभकामनाओं के लिए अमृता फडणवीस ने सबका आभार माना. फोटो से यह साफ समझ में आ रहा है कि उन्होंने अपने परिवार के साथ जन्मदिन मनाया है. क्योंकि जो तस्वीर उन्होंने शेयर की है उसमें उनके चेहरे पर जगह-जगह केक चिपके हुए दिखाई दे रहे हैं. यह फोटो उन्होंने अपने अधिकृत ट्विटर हैंडल और फेसबुक अकाउंट से शेयर किया है.

अमृता के ट्वीट में उद्धव ठाकरे पर निशाना
अमृता फडणवीस अपने ट्वीट से बार-बार शिवसेना और महाविकास आघाडी सरकार पर निशाना साधती रही हैं. दो दिनों पहले भी राज्य में रेमडेसिविर इंजेक्शन और कोरोनारोधी वैक्सीन की कमी के मुद्दे पर राजनीतिक गलियारों में जो बहस शुरू हुई थी और सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच जो बयानबाजी सामने आई थी, उसमें कूदते हुए अमृता फडणवीस ने एक ट्वीट कर उद्धव ठाकरे का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा था.
अमृता फडणवीस ने अपने ट्वीट में लिखा था- ‘पहचान कौन?’ एक राजा जो- महल की चौखट से निकलता नहीं. आवाम से कभी मिलता नहीं. सत्य और कर्म की राह पर चलता नहीं. वसूली के बिना उसका पत्ता हिलता नहीं. महामारी का कहर उससे संभलता नहीं. प्रगति का फूल उसकी छाया में खिलता नहीं! सच है, धोखा कभी फलता नहीं. क्या आपका खून ऐसे राजा को देख खौलता नहीं?
अब जो अमृता फडणवीस ने ट्वीट किया है उसमें वो ठाकरे सरकार के किस दाग की ओर संकेत कर रही हैं, यह उन्होंने स्पष्ट नहीं किया है.