बिहारब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

आदित्य ठाकरे ने पटना जाकर की तेजस्वी और नीतीश से मुलाकात

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी एकता की चर्चाओं के बीच महाराष्ट्र में विपक्षी दल शिवसेना के युवा नेता व पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे बुधवार को बिहार की राजधानी पटना पहुंचे और राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात की। आदित्य ठाकरे ने बताया कि इस दौरान दोनों नेताओं से विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई।

बता दें कि आदित्य ठाकरे के पिता व पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने कुछ साल पहले भाजपा से नाता तोड़ लिया था। आदित्य अपनी पार्टी के सहयोगियों प्रियंका चतुर्वेदी और अनिल देसाईं के साथ बुधवार दोपहर यहां पहुंचे और सीधे तेजस्वी यादव के आवास गए। तेजस्वी यादव के साथ आदित्य ठाकरे की मुलाकात पूर्व निर्धारित थी। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे को अपने पिता एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद के जीवन पर आधारित पुस्तकें भेंट कीं।
वहीं आदित्य ठाकरे ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को उद्धव ठाकरे की पुस्तक ‘महाराष्ट्र देश’ भेंट की। तेजस्वी यादव को उन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति भी दी।