ब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

आयशा सुसाइड मामले में पुलिस ने पति को राजस्‍थान से किया गिरफ्तार

अहमदाबाद: दहेज प्रताड़ना से परेशान होकर गत दिनों साबरमती नदी में कूदकर जान देने वाली आयशा के पति को राजस्थान के पाली से गिरफ्तार कर लिया गया है। आयशा ने मरने से पहले एक मार्मिंक वीडियो बनाया था। इसमें जिंदगी के कई खुशनुमा पहलुओं की बात करते हुए उसने खुद को पवन के झोंके के समान बताया था और नदी की गोद में समाने की इच्छा जताई थी। अ
हमदाबाद पुलिस ने आरोपित पति आरिफ खान को राजस्थान के पाली कस्बे से गिरफ्तार किया है। आयशा ने गत गुरुवार को साबरमती रिवर फ्रंट पर नदी में कूदकर अपनी जान दे दी। उसने मरने से पहले अपने पति से बात की, तो आरिफ ने उसे उकसाते हुए कहा कि मरने से पहले उसे वीडियो बनाकर जरूर भेजे।
सेक्टर-1 के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त आरवी असारी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरिफ किसी विवाह समारोह में शामिल होने के लिए पाली गया है। आरिफ मूल रूप से राजस्थान के सिरोही का रहने वाला है। 2018 में उसकी आयशा के साथ शादी हुई थी। कुछ समय पहले ही वे अहमदाबाद में रहने आए थे। आयशा ने मरने से पहले कुछ मिनट का वीडियो बनाकर अपने पति को भी भेजा था। अपनी मर्जी से जान देने की बात कहते हुए उसने अपने पिता से भी अपील की थी कि वह अब उसके पति से झगड़ा नहीं करें। आयशा के पिता ने बताया कि आरिफ दहेज की मांग करता था। करीब डेढ़ लाख रुपये उसे दिए, लेकिन वह और रकम चाहता था। आरिफ दहेज के लिए आयशा को प्रताड़ित करता था।