चुनावी हलचलदिल्लीमहाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीति

उत्तर-मध्य मुंबई से BJP उम्मीदवार पूनम महाजन ने शुक्रवार को नामांकन दाखिल किया

उत्तर-मध्य मुंबई लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार सांसद पूनम महाजन ने शुक्रवार को अपना नामांकन भरा। नामांकन भरने से पहले पूनम ने अपनी माँ रेखा प्रमोद महाजन से तिलक लगवाकर कर विजयश्री का आशीर्वाद लिया।फिर श्री सिद्धिविनायक मंदिर, माहिम दरगाह, गुरुद्वारा और चर्च भी गईं। शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे और चैत्यभूमि पर डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर स्मारक, सावरकर स्मारक पर भी माल्यार्पण किया। उनके साथ उनके पति आनंद राव भी थे। पूनम के नामांकन भरते समय इस बात की चर्चा खूब गरम थी कि पूनम ने पर्चा भरने के लिए अमावस्या का दिन क्यों चुना?
नामांकन जुलूस पर सवार पूनम को एक किमी का रास्ता तय करने में डेढ़ घंटा लगा। पूनम के नामांकन में हर वर्ग के लोग दिखाई दिए।
म्हाडा कार्यालय के गेट नंबर तीन पर पूनम 11 बजकर 20 मिनट पर पहुंची, आरपीआई नेता रामदास आठवले के संविधान बंगला से होते हुए पूनम का काफिला जिलाधिकारी कार्यालय दोपहर करीब एक बजे तक पहुंचा। रथयात्रा के दौरान ‘फिर एक बार मोदी सरका’,’पूनम ताई खासदार’ के नारे लगा रहे थे। पूनम के रथ पर सवार बीजेपी के नेता और जिले के पालक मंत्री विनोद तावडे, मुंबई बीजेपी अध्यक्ष आशीष शेलार, शिवसेना नेता अनिल परब, विधायक पराग अलवणी आदि शामिल थे।