ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

चार बार नगरसेविका रहीं ज्योत्सना दिघे शिवसेना में हुईं शामिल

मुंबई: दादर के शिवाजी पार्क में ‘दशहरा रैली’ को उच्च न्यायालय से मंजूरी मिलने के बाद उद्धव की शिवसेना ने अंधेरी में बीजेपी को झटका दिया है। बीजेपी की जिला उपाध्यक्ष और चार बार नगरसेविका रहीं ज्योत्सना दिघे शिवसेना में शामिल हो गयी।
शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में महिला विभाग प्रमुख राजुल पटेल ने ज्योत्सना दिघे के हाथ में शिवबंधन बांधा।
इस अवसर पर शिवसेना नेता और पूर्व मंत्री अनिल परब भी मौजूद थे। पूर्व नगरसेविका ज्योत्सना दिघे शुरु में शिवसेना के टिकट पर दो बार नगरसेविका निर्वाचित हुई थी, लेकिन नारायण राणे की शिवसेना से बगावत के बाद वह कांग्रेस में शामिल हो गयी थी। ज्योत्सना कांग्रेस के टिकट पर भी दो बार नगरसेविका चुनी गयी थी।
2012 के चुनाव में उन्होंने शिवसेना की फायरब्रांड नेता राजुल पटेल को हराया था। नारायण राणे के कहने पर ज्योत्सना दिघे 5 साल पहले बीजेपी में शामिल हो गयी थी। ज्योत्सना को जिला उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गयी थी, लेकिन वे खुद को अलग-थलग ही महसूस कर रही थी।
महिला विभाग प्रमुख राजुल पटेल के प्रयास से वह अपने समर्थकों के साथ शिवसेना में शामिल हो गयी। शिवसेना में शामिल होने पर बीएमसी में विपक्ष के नेता रहे शिवसेना विधानसभा संगठक देवेंद्र (बाला) आंबेरकर, संजय कदम, विक्की गुप्ता, राजेश ढेरे सहित अन्य लोगों ने ज्योत्सना दिघे का स्वागत किया है।