दिल्लीशहर और राज्य

चिराग ने रामविलास की शेविंग कर ट्वीट किया वीडियो, यूजर्स बोले- बेटा हो तो ऐसा

जमुई: कोरोना संक्रमण के दौर में इन दिनों लॉकडाउन के कारण आम से लेकर खास तक सभी लोग घरों में हैं। लोक जनशक्ति पार्टी के अध्‍यक्ष व केेंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के पुत्र चिराग पासवान भी आजकल परिवार के साथ घर में ही हैं। वे न केवल लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर इसके पालन की नसीहत भी दे रहे हैं। रविवार को उन्‍होंने पिता रामविलास पासवान की शेविंग करते एक वीडियो ट्वीट किया। इसके कुछ ही घंटे के भीतर यह वीडियो वायरल हो गया है। यूजर्स इसपर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे ही एक यूजर ने लिखा है कि ‘बेटा हो तो ऐसा’ तो दूसरे ने उन्‍हें ‘आज का श्रवण कुमार’ बताया है।
चिराग पासवान इन दिनों परिवार के साथ लॉकडाउन में हैं। इन दिनों वे किताबें पढ़ रहे हैं। खुद फिल्मों में काम किया है तो स्वभाविक है कि दोपहर में पुरानी और नई फिल्में देख रहे हैं। फोन पर जनता की समस्याओं की जानकारी भी ले और उनका निराकरण भी कर रहे हैं।

पिता की शेविंग की, वीडियो ट्वीट कर कही ये बात
रविवार को उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ‘युवा बिहारी चिराग पासवान’ (@ichiragpaswan) पर केंद्रीय मंत्री व पिता रामविलास पासवान की शेविंग बनाते एक वीडियो पोस्‍ट किया। साथ ही लिखा कि यह कठिन वक्‍त है, लेकिन लॉकडाउन के उजले पक्ष भी हैं। नहीं जानता था कि मेरे पास ऐसा हुनर भी है। उन्‍होंने आगे लिखा है कि चलो कोरोना से लड़ें और सुंदर यादें भी बनाएं।