ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

”टाइम्स नाउ” के पत्रकार पर कथित तौर पर हमला, पत्रकार संगठनों ने कि हमले की कड़ी निंदा

नेटवर्क महानगर

मुंबई में रविवार तड़के एक टेलीविजन पत्रकार पर उसके घर के नजदीक अज्ञात लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर हमला बोल दिया, जिसमें पत्रकार बुरी तरह से घायल हो गया.
खबर है कि ”टाइम्स नाउ” के पत्रकार हरमन गोम्स शनिवार देर रात टैक्सी में अपने एक दोस्त के साथ घर लौट रहे थे. तभी हमलावरों के एक समूह ने कथित तौर पर उनपे हमला कर दिया. जिसमें उनकी दाहिनी आँख काफी चोटिल हो गई है.
परिमंडल -२ के पुलिस उपायुक्त डी. चव्हाण ने बताया कि शनिवार देर रात करीब डेढ़ बजे वह कैब से उतरा. उसने देखा कि गामदेवी इलाके में उसके घर के नजदीक चार से छह लोग इंतजार कर रहे हैं जो गोम्स को देखते ही गाली देनी शुरू कर दिए और बाद में उस पर कथित तौर पर हमला किया. उन्होंने बताया कि हमले में पत्रकार घायल हो गया और उसकी शिकायत के आधार पर गामदेवी पुलिस ने बाद में भारतीय दंड संहिता की धारा 143 (गैर कानूनी तरीके से एकत्र होने), 147 (बलवा), 324 (घातक हथियारों से हमला करने) और अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने बताया कि हमले के कारण का अभी तक पता नहीं चला है. मामले की जांच चल रही है. वहीँ मुंबई के कई पत्रकार संगठनों ने इस हमले की कड़ी निंदा की है और आरोप लगाया कि पुलिस ने पीड़ित की शिकायत तुरंत दर्ज नहीं की.