ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

ठाणे के दिवा में बच्‍चा चोरी के शक में भीड़ ने बेकसूर को लात-घूंसो से पीटा, पुलिस ने पहुंचकर बचाई जान!

ठाणे: ठाणे जिले के दिवा इलाके में महज शक के आधार पर लोगों ने एक शख्‍स की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।
घटना दिवा के मुंब्रा देवी कॉलोनी में गुरुवार दोपहर को हुई। यहां गलतफहमी के चलते स्थानिक नागरिकों ने पिंटू निषाद नाम के एक शख्स को ‘बच्‍चा चोर’ समझकर जमकर पीटा, बाद में पुलिस ने उसे वहां से निकालकर एक स्‍थानीय अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। उसके चेहरे और शरीर में कई चोटें आई हैं।
मुंब्रा पुलिस स्‍टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि, निषाद यहां के एक होटल में काम करता है। घटना वाले दिन वह दिवा में सड़क किनारे खड़ा था। तभी एक ट्रक उसके पास से सटकर गुजरा, तभी खुद को बचाने के लिए वह एक कदम पीछे हटा, जिससे उसके पीछे खड़ी एक बच्ची को धक्‍का लगा और वह गिर गई। लेकिन जैसे ही पिंटू निषाद ने उसे जमीन से उठाने की कोशिश की, तो लड़की की मां को लगा कि शायद वह बच्‍चा चोर है।
उन्‍होंने आगे कहा कि इसी बीच वहां काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई और निषाद को पीटना शुरू कर दिया। उन्‍होंने अपने हाथ में जो आया उससे निषाद को पीटा जैसे की लकड़ी का डंडा, लोहे की छड़, हाथ-पैर वगैरह। इस दौरान वह बार-बार कहता रहा कि वह बच्‍चा चोर नहीं है, लेकिन किसी ने उसकी एक न सुनी और मारना चालू रखा। इस बारे में सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और निषाद को भीड़ से बचाकर स्‍थानीय अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।