ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरलाइफ स्टाइलशहर और राज्य

दुनिया की तीसरी सबसे खुबसूरत गर्ल हैं सुमन राव!

खेल और शिक्षा में अच्छा प्रदर्शन करने वाली छात्रा को पुरस्कृत करती हुईं सुमन राव

GTB नगर के गुरुनानक स्कूल में सुमन राव का जोरदार स्वागत…

मुंबई: गुरुवार को गुरुतेग बहादुर नगर के गुरुनानक हायर सेकेंडरी स्कूल में लंदन में आयोजित मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में तीसरे स्थान पर रहने वाली मिस एशिया सुमन राव का जोरदार स्वागत किया गया।
स्वागत से अभिभूत इसी स्कूल की पूर्व छात्रा रह चुकी सुमन राव ने छात्र छात्राओं को स्वास्थ्य और सुंदरता से संबंधित उपयोगी टिप्स भी दिए। इसके अलावा उन्होंने खेल और शिक्षा में अच्छा प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत भी किया।
इस मौके पर गुरुनानक विद्यक सोसायटी के सचिव अवतार सिंह सहगल, डायरेक्टर हरभजन कौर आनंद, संयोजक रीना ऋषि राज, सार्दुल सिंह दिलीप सिंह मथारू, स्कूल की प्रिंसिपल माधवी नाईक, मनोज राय सहित भारी संख्या में छात्र-छात्राएं और शिक्षक मौजूद थे।

बता दें कि लंदन में आयोजित हुई मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में राजस्थान के राजसमंद जिले की मूल निवासी सुमन रतन सिंह राव ने तीसरा स्थान हासिल किया है। मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भारत की ओर से दावेदारी करने वाली सुमन राव एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। इससे पहले सुमन राव ने अपनी खुबसूरती के दम पर कई खिताब और ताज अपने नाम किए हैं।

हाल ही में सुमन राव को मिस इंडिया के ताज के लिए चुना गया था। बॉलीवुड में करियर बनाने का सपना देख रही सुपन राव उदयपुर के पास एक गांव की रहने वाली हैं, लेकिन जब वो एक साल की थीं तो उनके घरवाले उन्हें मुंबई लेकर आ गए थे। सुमन के पिता एक ज्वैलर हैं और उनकी मां हाउसवाइफ हैं। 23 नवंबर 1999 को जन्मीं सुमन एक मॉडल और अच्छी डांसर भी हैं। राजस्थान के प्रसिद्द नृत्य घेवर में स्कूल की छात्राओं के साथ सुमन ने भी जमकर डांस किया।