महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

आर्यन खान की गिरफ्तारी फर्जी है, नवाब मालिक के बयान पर फडणवीस बोले- ड्रग्स पार्टी चल रही थी तो क्या नवाब मलिक उसका समर्थन करते हैं

मुंबई: मुंबई के तट के निकट एक क्रूज पोत पर दो अक्टूबर को की गई एनसीबी की छापेमारी को लेकर अब सियासी दल एक-दूसरे पर लगातार हमला कर रहे हैं.
महाराष्‍ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने पलटवार करते हुए कहा, नवाब मलिक का दर्द ही कुछ और है. जब से एनसीबी ने उनके रिश्तेदार को ड्रग्स के मामले में गिरफ़्तार किया है तब से वे एनसीबी के खिलाफ आग उगलते हैं. सवाल ये नहीं है कि वहां कौन उपस्थित था और कौन नहीं. सवाल है कि क्या वहां ड्रग्स पार्टी चल रही थी?
बता दें कि आज जब एनसीपी के नेता व महाराष्‍ट्र के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री नवाब मलिक ने मुंबई में यह दावा किया कि ‘यह (छापेमारी) फर्जी नाटक था’. उन्हें पोत पर कोई नशीला पदार्थ नहीं मिला. इस पर बीजेपी नेता फडणवीस ने मलिक को जवाब देते हुए पलटवार किया है. क्रूज पार्टी मामले में मलिक के आरोप पर फडणवीस ने पूछा…और अगर वहां ड्रग्स की पार्टी चल रही थी तो क्या उसका समर्थन नवाब मलिक करते हैं.

बता दें कि मुंबई में एक क्रूज में नशीले पदार्थ के मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर महाराष्‍ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने बड़ा बयान दिया है. एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा, आर्यन खान की गिरफ्तारी फर्जी है. पिछले एक महीने से क्राइम रिपोर्टरों को सूचना प्रसारित की जा रही थी कि अगला निशाना अभिनेता शाहरुख खान हैं.

सोमवार और मंगलवार को चलाए गए अभियान में श्रेयस नायर, मनीष राजगड़िया, अविन साहू, गोपाल जी आनंद, समीर सहगल, मानव सिंघल और भास्कर अरोड़ा को गिरफ्तार किया गया. अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के अलावा एनसीबी ने अभी तक अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नूपुर सतिजा, इश्मीत चड्ढा, मोहक जायसवाल, गोमित चोपड़ा, विक्रांत छोकर और जुहू के एक मादक पदार्थ आपूर्तिकर्ता को गिरफ्तार किया है. अदालत ने सोमवार को आर्यन खान (23) और सात अन्य लोगों को बृहस्पतिवार तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था.

अब कोर्ट ने चारों आरोपियों अब्दुल कादिर शेख, श्रेयस नायर, मनीष दारया, अविन साहू को 11 अक्टूबर तक NCB की कस्टडी में भेज दिया है. क्रूज पर ड्रग्स पार्टी के कनेक्शन में NCB ने मंगलवार को ही गोपाल जी आनंद, समीर सहगल, मानव सिंघल और भास्कर अरोरा को भी गिरफ्तार किया है. ये सभी दिल्ली की नमास क्रे नाम की इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करते हैं. इन्हें मिलाकर इस केस में अब तक 16 लोग अरेस्ट हो चुके हैं.

आर्यन से मिलने पहुंचे शाहरुख और गौरी
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख़ खान और गौरी भी आर्यन से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान आर्यन के लिए गौरी बर्गर लाई थीं, लेकिन एनसीबी ने उसे देने की इजाजत नहीं दी. जानकारी के मुतबिक एनसीबी लॉकअप में आर्यन ने जांच एजेंसी से कुछ साइंस की किताबें मांगी थीं, जिसे अधिकारियों ने मुहैया करवा दिया. आर्यन को भी उसी रेस्टोरेंट का खाना दिया जा रहा है, जहां से बाकी आरोपियों के लिए खाना आता है. एनसीबी कस्टडी में सभी आरोपियों को एक साथ ही खाना दिया जाता है.