Uncategorised

पनवेल में मिली, डायमंड व्यापारी राजेश्वर उदानी की लाश


घाटकोपर के व्यापारी राजेश्वर उदानी का कत्ल

मुंबई स्थित घाटकोपर के व्यापारीराजेश्वर उदानी का कत्ल कर दिया गया है। उनकी लाश पनवेल के मेरे गांव इलाके में मिली है। राजेश्वर पिछले 10 दिन से लापता थे।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, राजेश्वर की लाश दो- तीन दिन पहले ही मिल गई थी लेकिन उसकी शिनाख्त शुक्रवार को ही हो पाई। राजेश्वर का डायमंड का भी बिजनेस था और वह पेशे से डिवलेपर भी थे। 28 नवंबर को वह अपने ड्राइवर के साथ जा रहे थे, तभी उन्होंने विक्रोली हाइवे पर गाड़ी रुकवाई। करीब 50 मीटर दूरी पर एक दूसरी गाड़ी आई। वह अपनी गाड़ी से उतरकर उसमें बैठे। उन्होंने पहली वाली गाड़ी के ड्राइवर को गाड़ी घर पर छोड़ने को कहा। जब वह 24 घंटे तक घर नहीं आए, तो पंत नगर पुलिस स्टेशन में परिवार द्वारा मिसिंग की शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस को जांच में उनका आखिरी लोकेशन मुलुंड-एरोली इलाके का मिला। 

पुलिस सूत्रों का कहना है कि लापता होने के बाद फिरौती का कोई कॉल नहीं आई। पुलिस व्यापारी के मोबाइल डेटा से केस की कड़ियां सुलझाने की कोशिश कर रही है। जिस इलाके से वह गायब हुए, वहां से आगे के सीसीटीवी भी देखे जा रहे हैं, ताकि विक्रोली हाइवे पर जिस दूसरी गाड़ी में वह बैठे, उस गाड़ी के नंबर की डिटेल और उसमें बैठे लोगों की शिनाख्त की जा सके।