ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

‘पात्रा चॉल’ के बिल्डर से भाजपा ने लिया 28 करोड़ रुपये का चंदा! कांग्रेस नेता सावंत ने लगाया गंभीर आरोप

मुंबई: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र महासचिव सचिन सावंत ने मंगलवार को एक ट्वीट कर आरोप लगाया कि जिस ‘पात्रा चॉल’ को लेकर भाजपा, संजय राउत पर घोटाले का आरोप लगा रही है, उसी के बिल्डर वाधवान से भाजपा ने भी 28 करोड़ रुपये का चंदा लिया है। अपने ट्वीट में सावंत ने सवाल पूछा है कि क्या ये 28 करोड़ रुपये बीजेपी जनता को वापस करेगी?
कांग्रेस नेता सावंत का यह ट्वीट बीजेपी नेता आशीष शेलार के उस बयान के बाद आया है, जिसमें शेलार ने राउत पर ‘पात्रा चॉल’ के 672 परिवारों के सपनों का खून करने का आरोप लगाया था। शेलार ने कहा था कि पात्रा चॉल परियोजना में सरकारी जमीन में हेराफेरी की गई। म्हाडा के मालिकाना हक वाली जमीन पर अनधिकृत रूप से निजी मालिकों का हक निर्माण किया गया। 1 हजार 39 करोड़ रुपये का घोटाला किया गया। 672 मराठी परिवारों के घर हड़पने के लिए पैसे और ताकत का इस्तेमाल किया गया। इस सब में राउत ने संबंधित लोगों की मदद की। शेलार ने इसे राउत का वाइट कॉलर अपराध करार दिया था।

इसके जवाब में कांग्रेस नेता सावंत ने बीजपी से पात्रा चॉल के बिल्डर से 28 करोड़ रुपये चंदा वसूलने का आरोप लगाया है और यह पैसा जनता को चॉल के 672 परिवारों को वापस करने की मांग की है।