पुणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

पुणे: महिला ने बॉयफ्रेंड से ससुराल में कराई 1.74 करोड़ चोरी, CCTV ने खोली पोल!

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में चोरी का एक अजीबो-गरीब मामला प्रकाश में आया है. यहां एक महिला ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर बड़ी साजिश रची. महिला ने बॉयफ्रेंड से अपनी ही ससुराल में जेवर और कैश समेत 1.74 करोड़ रुपये की चोरी करवाई. इसके लिए उसने साजिश के तहत घर की चाबियां मुहैया करवाईं और घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को दूसरी तरफ मोड़ दिया. महिला की इस करतूत का खुलासा भी CCTV कैमरे से हुआ. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके बॉयफ्रेंड की तलाश की जा रही है.
मामला पुणे के बीवेवाड़ी इलाके का है. पुलिस ने बताया कि अक्षय दिलीप भंडारी नाम के शख्स ने मामला दर्ज कराया कि उसके घर में जेवरात समेत कैश की चोरी हुई है. शिकायत में उसने बताया कि लोकेश सोसायटी के गायत्री अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर एक में वह अपने परिवार के साथ रहता है. करीब चार साल पहले उनके छोटे भाई की शादी मृणाल से हुई थी. घर में उन्होंने जेवरात और कैश रखा था. अक्षय मसालों का कारोबार करता है.

अक्षय ने बताया कि मृणाल ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर घर से जेवरात और कैश चुराए. इसका खुलासा सीसीटीवी से हुआ. सीसीटीवी में एक महिला का हाथ दिखाई दे रहा है जो कैमरे को मोड़ रही है. वह मृणाल ही थी. परिवार की बदनामी के डर से उन्होंने मृणाल को समझाया और पुलिस में कोई शिकायत नहीं की. वे लोग गुपचुप तरीके से मृणाल के बॉयफ्रेंड बुबाने की तलाश करने लगे. लेकिन वह नहीं मिला. इधर मृणाल की हरकतों में भी कोई बदलाव नहीं आया. आखिर में परिवार को पुलिस में शिकायत दर्ज करानी पड़ी.

बॉयफ्रेंड के साथ विदेश भागने का था प्लान
एसपी कुमार घड़के ने बताया कि बुबाने नाम के शख्स से महिला का अफेयर 2013 से चल रहा था. उसकी मर्जी के बगैर घरवालों ने उसकी शादी 2016 में अमर से कर दी थी. मृणाल ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह बुबाने को 2013 से जानती थी. उनका प्लान था कि ससुराल से भारी रकम चुराकर दोनों देश छोड़कर विदेश भाग जाएंगे और वहां शादी कर लेंगे. पुलिस ने बताया कि बुबाने के खिलाफ आंध्र प्रदेश और कर्नाटक में भी धोखाधड़ी के केस दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस बुबाने की तलाश कर रही है.