दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

मुंबई: अपने अनुभव के कारण महाराष्ट्र सरकार को हंटर से चलने वाला सर्कस कह रहे राजनाथ: नवाब मलिक

मुंबई: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के महाराष्ट्र सरकार की आलोचना करने के बाद महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक ने उनपर निशाना साधा है। मलिक ने कहा है कि राजनाथ सिंह लोकतांत्रिक ढंग से चलने वाली सरकार को सर्कस बोल रहे है। ये अनुभव के बोल हैं।
नवाब मलिक ने मंगलवार को अपने ट्वीट में लिखा- महाराष्ट्र की सरकार लोकतांत्रिक ढंग से चलने वाली सरकार है जो अच्छा काम कर रही है। COVID-19 को लेकर ICMR ने मुंबई मॉडल की प्रशंसा की है, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह जी रिंग मास्टर के हंटर से चलने वाली सरकार के मंत्री, लोकतांत्रिक ढंग से चलने वाली सरकार को सर्कस बोल रहे है। अनुभव के बोल।

सरकार के नाम पर सर्कस हो रहा है: राजनाथ
राजनाथ सिंह ने कहा, महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के कारण उत्पन्न हालात देखें तो सवाल उठता है कि क्या राज्य में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है? क्या ऐसे हालात के लिए वहां सरकार बनी थी? ये हो क्या रहा है? महाराष्ट्र की सरकार तीन दलों की सरकार है। जो हो रहा है, उसे देखकर लगता है कि सरकार के नाम पर सर्कस हो रहा है।

बीजेपी की रैली में दिया था बयान
बीजेपी की महाराष्ट्र जन संवाद ‘वर्चुअल रैली’ को संबोधित कर रहे राजनाथ सिंह ने कहा, विकास का जो दृष्टिकोण महाराष्ट्र सरकार के पास होना चाहिए, वह नहीं है। शिवसेना पर निशाना साधते हुए उन्होंने ने कहा कि विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए बीजेपी और शिवसेना का गठबंधन हुआ लेकिन गठबंधन के बाद सत्ता की लालसा में बीजेपी को धोखा दिया गया।