उत्तर प्रदेशराजनीतिशहर और राज्य

प्रयागराज: कुंभ में योगी कैबिनेट ने लगाई आस्था की डुबकी..!

तिरुवनंतपुरम, प्रयागराज में चल रहे कुंभ में यूपी की योगी सरकार के मंत्रियों ने डुबकी लगाई तो पूरे देश भर में इसकी तस्वीरें सुर्खियों में आ गईं। इस मामले में अब कांग्रेस नेता और लोकसभा सांसद शशि थरूर ने उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार पर तंज कसा है। शशि थरूर ने कहा कि गंगा मां को साफ भी रखना है और सारे पाप भी वहीं धुलने हैं। हालांकि उनके इस ट्वीट पर कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। यूपी सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने थरूर के ट्वीट पर उन्हें आड़े हाथों लिया है।

वहीं यूपी के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने शशि थरूर पर पलटवार करते हुए कहा, वह कुंभ का महत्व कैसे समझेंगे? वह जिस माहौल और संस्कृति में पले-बढ़े हैं, वह यह नहीं समझता है। आप लोगों ने कई गलत काम किए हैं इसलिए एक पवित्र डुबकी लगाइए तभी आप अपने पापों के लिए पश्चाताप करने में सक्षम हो सकते हैं।
अपने ट्विटर हैंडल से संगम में योगी सरकार के मंत्रियों की तस्वीर ट्वीट करते हुए शशि थरूर ने लिखा, गंगा भी स्वच्छ रखनी है और पाप भी यहीं धोने हैं। इस संगम में सब नंगे हैं। ‘जय गंगा मैया की।’ शशि थरूर की इस पोस्ट पर लोग कमेंट करते हुए उनकी तस्वीर भी शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, आप भी पाप धोने गए थे शायद? यूजर ने शशि थरूर की तस्वीर भी शेयर की जब वह हरिद्वार में गंगा नदी के किनारे अपनी पत्नी सुनंदा पुष्कर की अस्थियां प्रवाहित करने गए थे।