उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

भारत-पाक बाॅर्डर पर 16 करोड़ की हेरोइन जब्त; BSF ने ड्रग मनी के साथ युवक को किया गिरफ्तार, फौजी हुआ फरार

अमृतसर: बीएसएफ ने फिरोजपुर में एक युवक के पास से 17 लाख रुपये की ड्रग मनी बरामद किया है. जवानों ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. वहीं दूसरा साथी मौके से फरार का हो गया. बताया जा रहा है कि फरार आरोपी फौजी है. वह लंबे समय से लेह में तैनात था. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. इधर बीएसएफ के जवानों ने भारत पाक सीमा पर 2.256 किलोग्राम हेरोइन बरामद किया है.
मामला फिरोजपुर अंर्तगत बीओपी कस्सोके की बताई जा रही है. पकड़े गए आरोपी की पहचान पिपल सिंह निहाल गांव निवासी रूप में हुई है, जबकि फरार फौजी लखवीर सिंह फिरोजपुर का निवासी है. दोनों आरोपी कार में घूम रहे थे.
इस दौरान बीएसएफ के जवानों ने कार को रोका, जिसके बाद पूछताछ और कार की तलाशी ली गई. कार की तलाशी में जवानों को 17 लाख लाख मिला. तलाशी के बीच आरोपी फौजी भागने में सफल रहा, जबकि दूसरे साथी को जवानों ने पकड़ लिया.
बताया जा रहा कि फरार लखवीर सिंह छुट्टी पर घर आया हुआ था. बीएसएफ ने पकड़े गए आरोपी को पुलिस को सौंप दिया है. वहीं पुलिस लखवीर के घर और अन्य ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.
फिरोजपुर से लगे भारत पाक सीमा पर गश्त पर निकाले जवानों ने 2.256 किलोग्राम हेरोइन बरामद किया है, जिसकी कीमत करीब 16 करोड़ बताई जा रही है. भारत पाक सीमा पर आए दिन ऐसे मामले सामने आते हैं. हाल ही में पाकिस्तान की ओर से ड्रोन भेजा गया था, जिसे जवानों ने मार गिराया था.