ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

महाराष्ट्र: अब उद्धव सरकार के चौथे मंत्री को हुआ कोरोना! खुद को किया पृथक-वास

मुंबई: उद्धव सरकार में मंत्री कांग्रेस के विधायक असलम शेख ने सोमवार को खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि करते हुए खुद को पृथक करने की जानकारी दी. महाराष्ट्र के उद्योगवस्त्र मंत्री ने कहा कि उनमें संक्रमण के लक्षण नहीं है और उन्होंने उनके संपर्क के आए लोगों से अपनी जांच कराने की अपील की.
मुंबई की मलाड-पश्चिम सीट से कांग्रेस के विधायक असलम शेख ने ट्वीट किया- ‘मैं सूचित करता हूं कि मैं कोविड-19 से संक्रमित पाया गया हूं. मुझमें अभी संक्रमण के लक्षण नहीं है और मैंने स्वयं को पृथक-वास में रखा है.
मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से मैं अनुरोध करता हूं कि वे अपनी जांच कराएं. मैं अपने राज्य के लोगों की सेवा के लिए घर से काम करना जारी रखूंगा.
बता दें कि असलम शेख उद्धव सरकार के चौथे मंत्री हैं, जो संक्रमित पाए गए हैं. इससे पहले राज्य के मंत्री जितेंद्र आव्हाड, अशोक चव्हाण और धनंजय मुंडे भी संक्रमित पाए गए थे. उपचार के बाद वे संक्रमण मुक्त हो गए.

24 घंटों में कोरोना के 8240 नए मामले
गौरतलब है कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस भयावह रूप लेता जा रहा है. पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में 9,518 नए मामले सामने आए और 258 मरीजों की मौत भी हुई है. इसके साथ ही महाराष्ट्र में इस महामारी से मौत की संख्या बढ़कर 11,854 हो गई है. सोमवार सुबह तक कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 3,10,455 हो गई. इसमें अभी तक कुल 1,69,569 मरीज डिस्चार्ज हो चुके हैं रविवार को 3906 मरीज ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.