बीडब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

महाराष्ट्र के पाटोदा में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, 2 जख्मी

बीड: महाराष्ट्र में बीड जिले के पाटोदा तहसील के पास भीषण सड़क हादसा हुआ. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है और दो लोग जख्मी हुए हैं. घायलों को नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. हादसा अहमदनगर हाई-वे पर जाटनांदुर फाटा के पास हुआ है. टेम्पो और स्कॉर्पियो कार के बीच टक्कर हुई. इससे स्कॉर्पियो में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. अशोक लेलैंड के टेंपो और कार के बीच यह टक्कर आमने-सामने हुई.
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बीड जिले के पाटोदा तहसील से गुजरते हुए टेम्पो और कार के बीच टक्कर हो गई. एम. एच. 21 बीएच 3820 नंबर के टेम्पो और एम. एच. 12 एफ.के. 9010 नंबर की कार एक दूसरे से टकरा गए. यह भिड़ंत इतनी जोरदार थी की कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई.
प्रारंभिक जानकारियों के मुताबिक, ड्राइवर का कंट्रोल छूट जाने की वजह से ये हादसा हुआ है. यह दुर्घटना शाम के वक्त हुई जब पाटोदा तहसील से गुजरते हुए टेम्पो ने स्कॉर्पियों को जोर से टक्कर मार दी. इस टक्कर में स्कॉर्पियों में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए. घायलों को पास के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

4 की मौके पर ही मौत, 2 घायलों का जिला अस्पताल में इलाज शुरू
चार मरने वालों में दो महिला और दो पुरुष हैं. जो दो लोग घायल हुए हैं उनका जिला अस्पताल में इलाज शुरू है. हादसे की सूचना मिलते ही अंमलनेर पुलिस स्टेशन से पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिसकर्मियों और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बीड़ जिला अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस पूछताछ शुरू है. फिलहाल, दुर्घटना का कारण साफ नहीं हो पाया है.

घटना के बाद यातायात थोड़ी देर तक बाधित रहा, स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने वाहनों को किनारे लगाया. दोनों वाहनों के रास्ते में दुर्घटनाग्रस्त होने की वजह से थोड़ी देर तर यातायात बाधित हो गया. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से ही इन वाहनों को साइड में लगाया. इसके बाद यातायात शुरू हो पाया.