दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

महाराष्ट्र: मंत्री नवाब मलिक बोले-NCB ने मेरे दामाद को गलत तरीके से फंसाया!

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रवक्ता व महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने फिर एनसीबी पर आरोप लगाया है कि उसने उनके दामाद समीर खान को गलत तरीके से फंसाया। उन्होंने कहा कि वह इस प्रकार परेशान किए जाने मंत्री ने अपने दामाद के विरुद्ध चल रहे मामले को खत्म करवाने के लिए अदालत में जाएंगे।
बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही मलिक एनसीबी पर लगातार आरोप लगाते आ रहे हैं।
नवाब मलिक ने गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि एनसीबी को उनके दामाद समीर खान के घर से कुछ नहीं मिला था। फिर भी 200 किलो हर्बल तंबाकू को गांजा बताकर अपने ही कार्यालय से उसकी बरामदगी दिखा दी गई। मीडिया को भी गांजा बरामद होने की गलत सूचना दी गई। उन्होंने एनसीबी पर मीडिया के चुनिंदा लोगों को खबरें लीक करने का भी आरोप लगाया।
नवाब मलिक ने खुद को धमकियां मिलने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जब से उन्होंने एनसीबी का पर्दाफाश किया है, तब से उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने अपनी सुरक्षा बढ़ाए जाने की सूचना देते हुए कहा कि वे खुद को मिल रही धमकियों की शिकायत भी पुलिस में दर्ज कराएंगे। वहीँ महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक की सिक्योरिटी Y श्रेणी से Y+ कर दी गई है।

कोर्ट ने भी कहा- गलत धाराएं लगाईं गईं… बीजेपी के लोग कहते हैं कि उनका दामाद ड्रग डीलर है
नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भाजपा के लोग कहते हैं कि नवाब मलिक का दामाद (समीर खान) ड्रग डीलर है। मलिक ने कहा कि उनके ऊपर राजनीति हमले हो रहे हैं। आगे मलिक ने कहा कि एनसीबी उनके दामाद की जमानत आठ महीने तक जान-बूझकर लटकाती रही। आठ महीने बाद कुछ दिनों पहले उसे जमानत मिल सकी है। अब दो दिन पहले आए जमानत के विस्तृत आदेश में अदालत ने कहा है कि समीर खान के विरुद्ध मादक द्रव्यों की तस्करी या साजिश का कोई मामला बनता ही नहीं है। कोर्ट के आदेश में साफ कहा गया है कि आरोपित पर गलत धाराएं लगाई गई थीं। कोर्ट ने अपने आदेश में जांच एजेंसी की मंसा पर भी सवाल उठाए हैं।
गौरतलब है कि पिछले वर्ष अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती की जांच के दौरान ही एनसीबी ने बालीवुड में ड्रग्स के चलन की जांच शुरू की थी। उसी जांच की कड़ी में नवाब मलिक के दामाद को भी गिरफ्तार किया गया था। जिसे पिछले महीने ही जमानत मिल सकी है।