उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

महाराष्ट्र: मराठी के बाद हिंदुत्व के मुद्दे पर राजनीति करने के मूड में राज ठाकरे, रामलला के दर्शन करने जाएंगे अयोध्या

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बाद अब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के मुखिया राज ठाकरे भी रामलला के दर्शन करेंगे. राज ठाकरे 1 मार्च से 9 मार्च के दौरान अयोध्या जाएंगे और रामलला के दर्शन करेंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि मनसे अब मराठी मुद्दे के बाद हिंदुत्व के मुद्दे पर राजनीति करने के मूड में हैं और अयोध्या में राज ठाकरे अपना जनाधार बढ़ाना चाहते हैं.
राज ठाकरे के अयोध्या दौरे पर जानकारी देते हुए कहा कि मनसे नेता बाला नांदगावकर ने कहा कि आगामी चुनावों को देखते हुए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने एक बैठक का आयोजन किया था. जिसमें उनके अयोध्या दौरे पर भी चर्चा हुई है. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने अपने स्थापना दिवस पर महाराष्ट्र की जनता के बीच में पहुंचने का मेगा प्लान तैयार किया है.

भूमि पूजन के लिए कहा था ये…
बता दें कि मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने राममंदिर भूमि पूजन को लेकर जो टिप्पणी की थी उसे, उनके इस फैसले पर याद किया जा रहा है. उन्होंने एक मराठी चैनल से कहा था कि इस समय भूमि-पूजन की आवश्यकता नहीं थी क्योंकि कोरोना के चलते अभी लोगों की मानसिक स्थिति अलग है. कंडीशन नार्मल होने पर इसे दो महीने बाद भी किया जा सकता था और तब लोग इसका आनंद भी उठा पाते.