ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई उपनगरमुंबई शहर

मुंबई के बांद्रा में 4 मंजिला इमारत ढही, 16 लोग दबे; 2 की हालत गंभीर

मुंबई: मुंबई के बांद्रा इलाके में रिजवी कॉलेज के पास सोमवार देर रात एक चार मंजिला इमारत ताश के पत्ते की तरह ढह गयी। बांद्रा के शेरली राजन मार्ग पर स्थित इस इमारत के गिरने से साथ की इमारत का कुछ हिस्‍सा भी गिर गया जिससे मलबे में 16 लोग दब गये। मलबे में दबे सभी लोगों को बाहर निकाल लिया गया है जिनमें से दो की हालत काफी गंभीर बतायी जा रही है। घायलों का इलाज वीएन देसाई और लीलावती अस्पताल में चल रहा है।
घटना सोमवार रात 8 बजे हुई, बांद्रा स्थित चार मंजिला इमारत अचानक भरभरा कर गिर पड़ी हालांकि गनीमत ये रही कि ये इमारत खाली थी नहीं तो हादसा बहुत भयानक हो सकता था। इमारत गिरने के बाद पूरा मलवा फैला हुआ है, जिसे फायर ब्रिगेड और बीएमसी हटाने का कार्य कर रही है।

डोंगरी इलाके में एक चार मंजिला इमारत ढही
मुंबई में लगातार हो रही तेज बारिश के कारण बीती 16 जुलाई को मुंबई के डोंगरी इलाके में एक चार मंजिला इमारत ढह गयी थी। टंडेल स्ट्रीट स्थित ‘केसरभाई’ नाम की ये इमारत करीब 11 बजकर 40 मिनट पर ढह गई थी। हादसे के बाद मलबे में कम से कम 50 से ज्यादा लोग दब गये थे। इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गयी थी, मरने वाले लोगों में 6 पुरुष और 4 महिलाएं थी। एक बच्चे सहित नौ लोगों को मलबे से सुरक्षित बाहर निकाला गया था और इलाज के लिए जेजे अस्पताल पहुंचाया गया था।